WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्ट: असुका बनाम जेम्स एल्सवर्थ लंबरजैक मैच

0
78

WWE नेटवर्क ने हाल ही में इस हफ्ते Manchester, NH at the SNHU Arena में स्मैकडाउन लाइव का शो आयोजित किया गया। इस स्मैकडाउन में का दूसरा मैच असुका बनाम जेम्स एल्सवर्थ के  बीच एक लंबरजैक मैच होने वाला है। तो फैंस को आज के एपिसोड में दूसरा मैच शानदार देखने को मिलेगा।

आइए चलते है मैच की तरफ दोनो रिंग में पहुंच गए है और मैच शुरू होने वाला है बस इंतजार है तो बेल बजने का लिजिए बेल भी बज गई है और मैच शुरु होते ही जेम्स रिंग छोड़कर बाहर भाग रहे हैं। लेकिन बैकी और नेओमी ने उन्हें रिंग में वापस भेजा।

लेकिन एक बार फिर जेम्स बाहर भागने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इस बार उनको असुका ने रिंग में ही पकड़ लिया है और अब अटैक कर रही है। असुका ने जेम्स एल्सवर्थ की हालत बुरी कर दी है। ये क्या जेम्स को रिंग के बाहर विमेंस डिवीजन ने पकड़ लिया है और वह सब आपस में लड़ने लग गई हैं।

मौका देखकर बैकी और नेओमी ने जेम्स को पकड़ लिया और लेकिन ये क्या एक बार फिर से लंबरजैक में लड़ाई हुईं। रिंग के बाहर से कार्मेला ने जेम्स को एक स्प्रे दिया है जिसको वो असुका की आंखों में मार दें। लेकिन जेम्स को ऐसा कोई मौका ही नहीं मिला और असुका ने लॉक में जेम्स को पकड़ लिया है और जीत दर्ज की।

विजेता- असुका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here