मंडे नाइट रॉ परिणाम – रोंडा राउजी, निकी बैला और ब्री बैला बनाम रॉयट स्क्वायड

0
55

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का मंडे नाइट रॉ में और आज हम है Rosemont, IL at the Allstate Arena में जहां होने वाला है मंडे नाइट रॉ का एपिसोड। आपको ये जानकर खुशी होगी इस एपिसोड का अगला मैच है रोंडा राउजी, निकी बैला और ब्री बैला बनाम  रॉयट स्क्वायड के बीच है । तो आइए चलते है मैच की तरफ जहां इंतजार हो रहा है, सभी सुपरस्टार्स का।

मैच ते लिए सभी सुपरस्टार रिंग में आ गई है। मैच की शुरूआत ब्री बैला और लिव मोर्गन ने कर दी। यह क्या लिव ने शानदार थप्पड़ ब्री के गाल पर मार दी है।अब लिव ने ब्री को जबरदस्त किक मारी और दोनों फ्लोर पर गिर गई। अब ब्री ने रोंडा को और मौर्गन ने साराह को टैग कर दिया हैं। रिंग में आते ही रोंडा ने साराह को पंच मारकर नीचे दिया हैं।

दोनो तरफ से रूबी और लिव रिंग के अंदर आई लेकिन रोंडा को देखकर तीनों रिंग के बाहर चली गई। अब रिंग में रूबी रॉयट आई हैं। निकी और रॉयट का मुकाबला हुआ और निकी ने रॉयट को जबरदस्त क्लोजलाइन मारकर नीचे गिरा दिया हैं। ब्री ने बॉक्सिंग स्टाइल में रॉयट को लगातार पंच मारने शुरू कर दिए है और रॉयट को बचाने लिव मोर्गन रिंग के अंदर आई है और ब्री ने उन्हें नीचे गिरा दिया हैं। रोंडा ने ऑर्मबार रूबी तो मारकर मैच को अपने नाम किया।

 

मैच के बाद सभी ने जश्न मना रहें थे, कि अचानक निकी ने रोंडा के ऊपर पीछे से हमला कर दिया है। दोनों बहनो ने रोंडा को पीटना शुरू कर दिया। दोनो बहनों ने मिलकर बैरीकेट में ले जाकर निकी ने उन्हें पटक दिया और अपनी जीत का जश्न मना रहीं हैं।

विजेता- रोंडा राउजी, निकी बैला, ब्री बैला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here