मंडे नाइट रॉ परिणाम – द शील्ड बनाम स्ट्रोमैन, जिगलर, मैकइंटायर

0
49

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का मंडे नाइट रॉ में और आज हम है Rosemont, IL at the Allstate Arena में जहां होने वाला है मंडे नाइट रॉ का एपिसोड। आपको ये जानकर खुशी होगी इस एपिसोड का अगला मैच है द शील्ड vs स्ट्रोमैन, जिगलर, मैकइंटायर के बीच है । तो आइए चलते है मैच की तरफ जहां इंतजार हो रहा है, सभी सुपरस्टार्स का।

मैच के लिए एक- एक करके सभी सुपरस्टार रिंग में आ गए हैं। मैच लिए बेल बज गई है और मैच की शुरूआत मैकइंटायर और रॉलिंस ने की और मैच की शुरूआत होते ही रॉलिंस ने ड्राप किक मारकर मैकइंटायर को निचे गिरा दिया और रॉलिंस ने डीन को टैग किया और अब रिंग में डीन आ गए है। डीन ने मैकइंटायर पंच मारना शुरू कर दिया है।

मैकइंटायर ने स्ट्रोमैन टैग कर दिया है और स्ट्रोमैन रिंग में आ गए है। रिंग में आते ही स्ट्रोमैन ने एंब्रोज को स्पलैश मारने की कोशिश की लेकिन डीन ने खुद बचा लिया है । डीन ने रेंस को टैग कर दिया और अब रिंग में रेंस आ गए है। बिना वक्त गवांए स्ट्रोमैन ने रनिंग शॉट रोमन रेंस को दे मारा हैं।

रोमन ने स्ट्रोमैन की कोशिश की लेकिन नहीं उठा पाए। ब्रॉन ने रोमन को फिर गिरा दिया। जिगलर आ गए है। फिर मैकइंटायर ने भी आकर डबल टीम सुपलैक्स देने की कोशिश की लेकिन रॉलिंस और डीन ने रोक दिया। शील्ड ने जिगलर और मैकइंटायर को नीचे फेंक दिया है।

आज पहली बार फैंस को देखने को मिल रहा है की रोमन रेंस को स्ट्रोमैन पीट रहे है। इसे देखकर एंब्रोज और रॉलिंस ने स्ट्रोमैन को रिंग के अंदर आकर स्ट्रोमैन को मारना शुरू किया और स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर कर दिया है और अब मैकइंटायर और जिगलर पर सुसाइड डाइव मार दी है।

मैच में वापस करते हुए स्ट्रोमैन ने डीन और रॉलिंस को पकड़ लिया लेकिन उन्हें रोमन रेंस को बचा लिया। लेकिन एंब्रोज ने टॉप रोप से मैकइंटायर को सुपलैक्स मार दिया है। पलटवार करते हुए मैकइंटायर ने डीन को स्पाइनबस्टर दिया और बीच बचाव करते हुए रोमन ने अपने साथी को बचाया।

लेकिन अब एंब्रोज और मैकइंटायर रिंग में एक दूसरे से टकरा गए। बाहर से रिंग में आकर स्ट्रोमैन ने रोमन को नीचे फेंक दिया। लेकिन यह क्या रोमन ने रिंग के बाहर स्ट्रोमैन को स्पीयर दे दिया हैं। इसका फायदा उठाते हुए मैकइंटायर ने एंब्रोज को फिनिशिंग मूव मारकर मैच को अपने नाम किया।

 

विजेता- ब्रॉन स्ट्रोमैन, जिगलर, मैकइंटायर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here