मंडे नाइट रॉ परिणाम 11-6-2018- बॉबी रूड बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम केविन ओंवस बनाम बॉबी रूड

0
293

WWE नेटवर्क ने अभी हाल ही में इस हफ्ते Little Rock, AR at the Verizon Arena में मंडे नाइट RAW का आयोजन हुआ। रॉ का आखरी मैच था रिंग के बाहुबली ब्रॉन स्ट्रोमैन और अपनी पहचान बनाने जा रहे है बॉबी रूड के बीच और फिन बैलर और केविन ओंवस के बीच। फैंस को इस मैच बहुत ही मजा आया होगा।

आइए बिना देर करें चलते है मैच के लिए सबसे पहले फिन बैलर आए और इनके बाद बॉबी रुड रिंग की तरफ आ रहे है उनके पीछे केविन ओवंस और सबसे अंत में रिंग में एंट्री ले रहे है रिंग के बाहुबली ब्रॉन स्ट्रोमैन। सब एक दूसरे की तरफ देख रहे है। लिजिए स्ट्रोमैन पर तीनों सुपरस्टार्स ने हमला कर दिया है।

लगता है की ओवंस का बनाया हुआ प्लान काम कर रहा है और अब तीनों सुपरस्टार्स ने रिंग कॉर्नर में स्ट्रोमैन को ले जाकर मारना शुरु कर दिया है। आपको तो पता ही है बाहुबली को कौन रोक सकता है स्ट्रोमैन ने वापसी करते हुए सभी पर अटैक किया।

इस अटैक से डरकर ओवंस भाग रहे हैं लेकिन  स्ट्रोमैन पर एक बार फिर रिंग के बाहर तीनों अटैक कर रहे है और स्ट्रोमैन ने तीनों को धक्का दे दिया। स्ट्रोमैन के इस रूप को देखकर और ओवंस बैकस्टेज भागे लेकिन स्ट्रोमैन पीछे से मारते हुए ओवंस को वापस रिंग में खीच कर ला रहे हैं। सारे के सारे सुपरस्टार अब स्टेज पर लड़ रहे हैं। ये क्या ओवंस को स्ट्रोमैन ने स्क्रिन पर धक्का दिया। अब स्ट्रोमैन केविन को लेकर कुछ अनाउंस टेबल पर करने वाले हैं ।

लेकिन रोड के बीच में आ गए और ओवंस को बचा लिया है और अपना मूव लगाया दिया रेफरी ने काउंट करना शुरु कर दिया है। मैच काफी शानदार चल रहा है। लिजिए रुड ने स्ट्रोमैन को डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन ओवंस बीच में आकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को बचा लिया है। अब ओवंस ने अब स्ट्रोमैन को स्प्लैश मारकर कवर किया एक बार फिर ब्रॉन ने किक आउट कर दिया।

 

मैच को जितने के लिए ओवंस ने लैडर निकाल ली है। ओंवस अब स्ट्रोमैन पर लैडर से मार रहे हैं, लिजिए स्ट्रोमैन ने ओवंस को लैडर के ऊपर पावरस्लैम मार दिया और मैच में जीत हासिल कर ली है।

विजेता- ब्रॉन स्ट्रोमैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here