मंडे नाइट रॉ परिणाम 2019– सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ओसी (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप)

0
177

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का मंडे नाइट रॉ में और आज हम है Portland, OR at the Moda Center  में जहां होने वाला है मंडे नाइट रॉ का एपिसोड। आपको ये जानकर खुशी होगी इस एपिसोड का अगला मैच सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ओसी (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप) के बीच हैं। तो आइए चलते है मैच की तरफ जहां इंतजार हो रहा है, सुपरस्टार्स का।

मैच के लिए सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन आ गए हैं और अब रिंग में एंडरसन और गैलोज आ गए हैं। मैच के लिए बेल बज गई हैं, मैच की शुरूआत ब्रॉन स्ट्रोमैन और ल्यूक गैलोज़ करेंगे। मैच के पहले ही मिनट में ब्रॉन ने अपने गैलोज पर ज़बरदस्त हमला किया है। लेकिन ये क्या गैलोज़ ने ब्रॉन को रिंग में रिगं के बाहर दिया है। लेकिन अब ओसी और एजे स्टाइल्स ब्रॉन पर हमला कर रहे हैं। ब्रॉन ने किसी तरह सैथ और गैलोज ने कार्ल को टैग कर दिया और रिंग में सैथ और कार्ल आ गए हैं।

दोनो ने एक दूसरे पर वार करना शुरू कर दिया हैं, अब एंडरसन टॉप रोप से सैथ को पटखनी देना चाहते हैं लेकिन मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ने ऐसा होने से रोक दिया।

अपने साथी की एजे स्टाइल्स ने मदद करनी चाही है लेकिन ब्रॉन ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया है। सैथ ने वापसी करते हुए मैच में बढ़त बना ली हैं और कार्ल को पिन करने की कोशिश की लेकिन एजे ने बीच में आकर उनका प्लान फैल कर दिया हैं।

ओसी ने सैथ रॉलिंस हमला करना चाहा, लेकिन इसी बीच ब्रॉन ने वापसी करते हुए अपने विरोधियों को चित कर दिया है। उन्होंने ओसी को पिन करके रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीत अपने नाम करली हैं और बन गए हैं नए रॉ टैग टीम चैंपियन।

विजेता- सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन बने नए रॉ टैग टीम चैंपियन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here