WWE Fastlane परिणाम 2019- द उसोज़ बनाम शेन मैकमैहन और द मिज़ (WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

0
97

नमस्कार दोस्तो, स्वागत हैं आपका 2019 के फास्टलैन पीपीवी में, रेसलमेनिया से पहले WWE का आखरी पीपीवी हैं। तो दोस्तो आपको आज पीपीवी में बहुत ही मजा आएगा। कई सारे टाइटल डिफेंड होगें बस केवल एक यूनिवर्सल टाइटल मैच नहीं होगा।

दोस्तो पीपीवी का अगला मैच हैं द उसोज़ बनाम शेन मैकमैहन और द मिज़ (WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच) के बीच हैं। तो चलिए चलते हैं मैच की तरफ जहां इंतजार हो रहा हैं सभी सुपरस्टार्स का।

मैच के लिए सबसे पहले शेन मैकमैहन और मिज ने एंट्री कर ली है और मैच के दूसरे फाइटर द उसोज भी रिंग में पहुंच गए है। मैच के लिए बेल बज गई हैं और मैच की शुरूआत शेन और जिम्मी ने की। मैच शुरू होते ही शेन ने जिम्मी को नैक ब्रेकर मार दिया। टीम वर्क दिखाते हुए मिज और शेन अब जिम्मी पर हमला कर रहे है। आपको बता दे दोस्तो मिज का ये होमटाउन है और उन्हें इसी बात का समर्थन मिल रहा है। लगातार मिज और शेन मूव्स जिम्मी को लगा रहे हैं और अब कवर कर दिया है, लेकिन जिम्मी ने किक आउट कर दिया हैं और मैच में वापसी करते हुए जिम्मी ने शानदार क्लोजलाइन देकर शेन को गिरा दिया और उसोज ने शेन पर हमला कर दिया हैं।

किसी तरह मिज को टैग मिला और रिंग में आकर दोनों को पीटना शुरू कर दिया। लिजिए जिम्मी को डबल नी मिज ने मार दी हैं। मिज ने अपना फिनिशिंग मूव जिम्मी को लगा दिया और कवर किया हैं, लेकिन उन्होंने फिर किकआउट कर दिया हैं।

रिंग में आकर जे ने मिज को किक मार दी। मिज टॉप रोप से जे पर कूद गए है लेकिन इस बात का फायदा उठाकर जिम्मी ने मिज को कवर कर ये मैच अपने नाम कर लिया हैं।

विजेता- द उसोज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here