WWE Fastlane परिणाम 2019- शील्ड बनाम बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर

0
92

नमस्कार दोस्तो, स्वागत हैं आपका 2019 के फास्टलैन पीपीवी में, रेसलमेनिया से पहले WWE का आखरी पीपीवी हैं। तो दोस्तो आपको आज पीपीवी में बहुत ही मजा आएगा। कई सारे टाइटल डिफेंड होगें बस केवल एक यूनिवर्सल टाइटल मैच नहीं होगा।

दोस्तो पीपीवी का अगला मैच हैं रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ बनाम बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर के बीच हैं। तो चलिए चलते हैं मैच की तरफ जहां इंतजार हो रहा हैं सभी सुपरस्टार्स का।

मैच के लिए पहले कॉर्बिन, लैश्ले और मैकइंटायर आ गए हैं और अब शील्ड अपने ही अंदाज में फैंस के बीच से रिंग में एंट्री कर रहे हैं । शील्ड ने रिंग में आते ही कॉर्बिन, लैश्ले और मैकइंटायर  हमला कर दिया और तीनों को रिंग के बाहर कर दिया है। मैच शुरू हो गया हैं और सैथ और लैश्ले के बीच मुकाबला शुरू हो गया है।

सैथ को लैश्ले ने कॉर्नर में ले जाकर सैथ को पंच मारने शुरू कर दिया हैं, लेकिन सैथ ने क्लोजलाइन मारकर लैश्ले को गिरा दिया। रिंग में अब तीनों मिलकर मार रहे है। किसी तरह सैथ ने टैग दे दिया है। डीन ने आकर कॉर्बिन पर हमला बोल दिया हैं। कुछ ही पल में रोमन ने आकर मैकइंटायर को रिंग के बाहर कर दिया। रिंग में अब रोमन और मैकइंटायर का मुकाबला फैंस को देखने को मिल रहा हैं।

रोमन ने डबल शोल्डर अटैक अब मैकइंटायर पर मार दिया है। एक बार फिर सैथ को तीनों मिलकर मार रहे है। अपने साथियों को सैथ टैग नहीं दे पा रहे है। रिगं में आते ही डीन ने लैश्ले को बाहर किया और फिर मैकइंटायर को क्लोजलाइन मार दिया।

पीपीवी का आखरी का मैच बहुत ही शानदार हो रहा हैं, मैकइंटायर अब लगातार शील्ड पर हमला कर रहे है। मैंकइंटायर ने डीन को सुपलैक्स मार दिया हैं। इस बार लैश्ले को नैक ब्रेकर डीन ने मार दिया और अब एंब्रोज ने क्लोजलाइन मैकइंटायर को मार दिया हैं। अब डीन ने रोमन को टैग दे दिया। रिगं में आते ही तीनों को पीटना शुरू कर दिया है।

लिजिए रोमन रेंस ने लैश्ले और मैकइंटायर को सुपरमैन पंच मार दिया है। लेकिन बैरन ने अब रोमन को डीडीटी मारा और कवर किया हैं, लेकिन डीन ने आकर बचा लिया। अब लैश्ले, मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन रिंग के बाहर रोमन रेंस को ट्रिपल पॉवरबॉम्ब देने की तैयारी हो रही है लेकिन शील्ड के बाकी मेंबर  ने बचा लिया।

अब रोमन ने सुपरमैन पंच लैश्ले को दे दिया और अब स्पीयर बैरन को मार दिया और शील्ड के तीनों मेंबर मैकइंटायर को पीट रहे है। मैकइंटायर को तीनों ने मिलकर पॉवरबॉम्ब एनाउंस टेबल मार दिया हैं। शील्ड ने तीनों ने अब कॉर्बिन को रिंग में घेर लिया है ट्रिपल पॉवरबॉम्म बैरन कॉर्बिन को दे दिया है और कवर कर ये मैच अपने नाम कर लिया हैं।

विजेता- शील्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here