WWE नेटवर्क पर होगा Greatest Royal Rumble का सीधा प्रसारण

0
296

इस महीने 27 अप्रैल 2018 का द ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल मैच होगा, जिसमे पहली बार 50 से ज्यादा रेसलर्स शामिल होंगे। जिसको देखने के लिए पूरा WWE यूनिवर्स व्याकुल हो रहा है। तो क्या आप भी देखना चाहता है यह मैच वो भी लाइव। हॉ ना

चलिए आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी है, WWE ने इस बात की पुष्टि की है की ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल का सीधा प्रसारण WWE नेटवर्क पर होगा। जिसको रैसलिंग के फैंस सीधा देख पाएंगे। इसके अलवा इस इवेंट के शुरु होने का वक्त और प्री-शो का भी एलान किया है।

50 रेसलर्स का रॉयल रंबल आज तक WWE के इतिहास में नहीं हुआ है। इतना ही नहीं इस इवेंट में सात चैंपियनशिप मैच भी होने वाले हैं।  जिनके नाम कुछ इस प्रकार है, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप, रॉ टैग टीम चैंपियनशिप, स्मैकडाउन चैंपियनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप को सऊदी अरब में डिफेंड किया जाएगा।

इस बड़े इवेंट का पूरा मैच कार्ड लगभग तैयार हो गया है, इस इवेंट में जॉन सीना बनाम ट्रिपल एच का मैच होगा और रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द हॉर्डी बॉयज Vs शेमस-सिजेरो, इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए लैडर मैच होगा जिसमें सैथ रॉलिंस, फिन बैलर , द मिज और समोआ जो हिस्सा लेंगे।

इस इवेंट का लाइव प्रसारण देखने का मौका मिलेगा। खैर फिलहाल अभी पूरे WWE यूनिवर्स का ध्यान रैसलमेनिया पर है, उसके बाद इस मेगा इवेंट को कामयाब बनाने के लिए कंपनी पूरा दमखम लगा देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here