पापा के साथ पहली फिल्म पर इमोशनल हुई आलिया भट्ट, सड़क 2 की शूटिंग शुरु करने पर लिखी ये बातॉ

0
29

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया का नाम किसी ना किसी फिल्मो को लेकर सामने आता ही रहता है इन दिनों आलिया फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में बिजी है जी हां हाल ही में फिल्म को शुरु किया गया है इस फिल्म की ऑफिशियल घोषणा पिछले साल ही कर दी गई थी।ये आलिया के होम प्रोडेक्शन फिल्म है।इस फिल्म में वो पहली बार अपने पापा के साथ काम कर रही है।

फिल्म को महेश भट्ट के साथ मिलकर पूजा भट्ट  भी प्रोड्यूस कर रही है।वही फिल्म में पूजा भट्ट आलिया की मां का किरदार निभाएंगी इतना ही नहीं फिल्म में आदित्य रॉय कपूर आलिया के अपोजिट नजर आएंगे तो वही संजय दत्त भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

फिल्म की शूटिंग की जानकारी आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है इस दौरान आलिया ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है जी हां आलिया ने अपनी पोस्ट में फिल्म के क्लैप बोर्ड की एक तस्वीर शेयर की है इसी के साथ उन्होनें लिखा जिसमें उन्होनें जाहिर किया कि वह अपने डायरेक्टर पिता महेश भट्ट के साथ काम करने को लेकर कितनी नर्वस हैं।

अपनी पोस्ट में आलिया लिखती है ‘यह जो क्लैप पकड़े हैं मेरे पिता हैं और अब मेरे डायरेक्टर भी हैं।’ उन्होंने आगे शूट शुरू होने पर उन्हें कैसा फील हो रहा है इस बारे में बताया, ‘सच बताऊं तो मैं बहुत ज्यादा नर्वस हूं।’

आलिया ने आगे लिखा, ‘मुझे छोटे चूहे जैसा महसूस हो रहा है जो खूबसूरत, बड़े और इमोशनल पहाड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है। मुझे उम्मीद है कि मैं टॉप पर पहुंच पाऊंगी और अगर गिर जाऊं तो फिर से खड़ी हो जाऊं। चढ़ना मुश्किल काम है लेकिन मैंने जो भी देखा है या सुना है उससे मुझे पता है कि हर कदम या गलत कदम व्यर्थ नहीं जाएगा।’

आपको बता दें इस फिल्म में गुलसन ग्रोवर और मकरंद देशपांडे भी इसमें अहम भूमिका निभाते दिखेंगे। फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here