एंट्री के वक्त फैंस से हाथ नहीं मिला पाएंगे रैसलर्स

0
257

WWE में हमने देखा है की सुपरस्टार्स जब कभी भी एरिना में एंट्री करते है, तो जितना उत्साह रेसलर्स दिखाते है, उस से कई ज्यादा उत्साह उनके फैंस को होता है। क्योंकि उनके फैंस के पास एक मौका होता है, अपने सुपरस्टार से हाथ मिलाने का और उनसे हाथ मिलाने का।

लेकिन अब सुपरस्टार्स के पास यह मौका नहीं होगा, क्योंकि WWE ने यह फैसला लिया है कि जब रैसलर एरिना में एंट्री करेंगे तो वह अपने फैंस से हाथ नहीं मिला सकते है। न ही उनके पास जा सकते है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है। क्योंकि यह फैसला इसलिए लिया जा रहा है ताकि टाइम बचे और फैंस को और रैसलर्स का मैच देखने  और समय मिले।

Wrestling Observer के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टजर ने  “अब WWE के सुपरस्टार्स टीवी शो के दौरान फैंस के साथ हाथ नहीं मिला पाएंगे क्योंकि ऐसा करने के बाद रिंग में पहुंचने में काफी समय लग जाता है। सुपरस्टार लाइव इवेंट्स के दौरान ऐसा करते हैं और NXT में भी यही होता है।”

लेकिन फिर भी ऱोंडा राऊजी को फैंस के साथ हाथ मिलाने की इजाजत दी गई है। ये WWE की एक सोची समझी चाल है ताकि पूर्व UFC लैजेंड को फैंस का फेवरेट बनाया जा सके। लेकिन किसी को ऱोकने से कोई न तो रुकता है न रह पाता है।

लेकिन कंपनी ने यह बड़ा फैसला लेकर फैंस के दिल को ठेस पहुंचाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here