World Cup 2019: रहाणे की नजर में ऑस्ट्रेलिया नहीं, टीम इंडिया के लिए ये दो टीम हैं खतरा

0
31

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया से लंबे वक्त से बाहर चले रहे अजिंक्य रहाणे को भरोसा है कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। अजिंक्य रहाणे की नजर में अनुभवी गेंदबाज़ टीम इंडिया की पूरी मदद करेंगे।

अजिंक्य रहाणे ने कहा, इंग्लैंड के हालात से निश्चित तौर पर हमारे गेंदबाजों को मदद मिलेगीहाल में वहां खेलने के कारण वे हालात से अच्छी तरह वाकिफ हैं निश्चित तौर पर उन्हें कुछ बदलाव करने होंगे लेकिन यह समस्या नहीं होगी। बता देंकी रहाणे ने भारत के साथ वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के अलावा न्यूजीलैंड को प्रबल दावेदार बताया।

इसके साथ ही रहाणे ने कहा कि मैं किसी एक टीम को चुनने में विश्वास नहीं रखता लेकिन इंग्लैंड की टीम काफी अच्छी है।न्यूजीलैंड ने आईसीसी टूर्नामेंटों में बेहतर प्रदर्शन किया है। वेस्टइंडीज की टीम के प्रदर्शन का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता ।

अपने दिन वे किसी भी टीम को हरा सकते हैं। रहाणे ने विराट कोहली को लेकर भी बात की, उन्होंने बताया कि विराट कोहली बेहतर नेतृत्व कर्ता हैं । सभी में अलग अलग कौशल होता है। माही भाई में नेतृत्वकर्ता के अलग गुण हैं विराट को निश्चित तौर पर माही भाई से अच्छा समर्थन और मार्गदर्शन मिलेगा।

गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे को भारतीय विश्व कप  टीम में जगह नहीं मिली और इसके पीछे बडी़ वजह उनकी खराब फॉर्म  रही हैं जो बीते कुछ दिनों से जारी है । विश्व कप का आगाज  इंग्लैंड में 30 मई से होगा, वहीं भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here