World Cup 2019:इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान को बताया खिताब का दावेदार

0
53

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप का आगाज 30 मई से होगा और उससे पहले तमाम टीमें खिताब जीतने का दावा कर रही हैं पर देखने वाली बात रहती है कि कौन सी टीम बाजी मारती  है।वैसे गौर किया जाए तो दस टीमें ऐसे हीं जो विश्व कप में कुछ भी कर सकती हैं।

विश्व कप के शुरु होने से पहले पाकिस्तान टीम के स्पिनर शादाब ख़ान ने पाकिस्तान टीम के जीतने के संकेत दिए हैं । उन्होंने कहा है कि उनकी टीम के पास विश्व कप जीतने की क्षमताएं हैं साथ उनका मानना है कि भले ही उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में संघर्ष कर रही है लेकिन वह अच्छा क्रिकेट भी खेल रही है।

बता दें की  पाकिस्तान के लेग स्पिनर गेंदबाज़  शादाब खान ने अपने एक बयान में कहा – विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए हमारी टीम के पास 100% क्षमताएँ हैं। भले ही वह अभी इंग्लैंड के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन कई मायनों में देखा जाये, तो वह कुल मिलाकर अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने बयान में कहा – अभी हमारे गेंदबाज़ बेहतर नहीं कर रहे हैं। शायद वह उस लय में नहीं हैं जिसकी हमें आवश्यकता है पर एक बार जब वे क्लिक करना शुरु करेंगे तो हम जीतना शुरू कर देंगे।इसके अलावा शादाब ख़ान ने कहा कि आज कल क्रिकेट में आपको विकेट निकालने पड़ते हैं क्योंकि क्रिकेट बहुत तेज हो गया है और यहां तक कि 350 का स्कोर भी सेफ नहीं है हम बीच के ओवरों में गेंद के साथ जूझ रहे हैं लेकिन बल्लेबाज़ जिस तरह प्रदर्शन कर रहे हैं वह अच्छा संकेत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here