World Cup 2019: कंगारू टीम से बहुत कुछ सीखना चाहता है इंग्लैंड का यह दिग्गज

0
39

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप में इंग्लैंड को प्रबल दावेदार माना जा रहा है कि वह आगामी विश्व कप में खिताब अपने नाम कर सकती है । इस बीच टीम के प्रमुख बल्लेबाज़ जो रूट का मानना है कि इंग्लैंड मौजूदा विजेता ऑस्ट्रेलिया से काफी कुछ सीखना होगा।

रूट ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने सही समय पर लय हासिल की है। साथ ही स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के आने के बाद सी टीम मजबूत हुई । रूट ने कहा ऑस्ट्रेलियाई टीम हमेशा से मजबूत टीम रही है। वह हमेशा से विश्व कप में अव्वल रैंकिंग और टीम में गहराई के साथ गई हैं।

उन्होंने कई दबाव के पाल जीते हैं। इसलिए उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा -दो सर्वश्रेष्ठ टीम में वापस आ गए है यह बेहद रोमांचक टूर्नामेंट होने वाला है मैं इसे लेकर आश्वस्त हूं कि विश्व कप किसी को भी निराश नहींकर पाएगा। यही नहीं जो रूट ने आगे कहा कि हम ऑस्ट्रेलिया की सबसे मजबूत टीम को मात देना चाहते हैं यह हमारे लिए रोमांचक बात हमारे पास कुछ विशेष करना बेहतरीन है। बता दें की विश्व कप आगाज 30 मई से होने वाला है। भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। रूट ने आगे कहा – मैं इस तरह से सोचता हूं कि हमने बीते चार साल में काफी सुधार किया है हम वहां से काफी आगे हैं जहां थे। हमने नंबर 1 टीम का तमगा हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है मुझे लगता है कि हमें इसका लुत्फ उठाना चाहिए। हमें इससे काफी आत्मविश्वास तो मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here