World Cup 2019, IND vs NZ : नॉटिंघम में फिर बारिश, मैदान को कवर किया गया, जानें Weather रिपोर्ट

0
50

जयपुर(स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप 18 वां मुकाबला खेला जाना है लेकिन बारिश की वजह से मैच में अब तक टॉस नहीं हो पाया है । आशंका यह भी है कि कहीं बारिश की वजह से यह मैच खराब ना हो जाए।इससे पहले विश्व कप के तीन मैच भी बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं।

गुरुवार को नॉटिंघम से भारतीय समयानुसर 13.5 बजे फैंस को खुशख़बरी मिली जब काफी देरी से रूक रूक कर हो रही बारिश बिल्कुल थम गई। पर उसके बाद मैदान से कवर हटाए, लेकिन इसी बीच बारिश फिर से शुरु हुई और टॉस नहीं हो सका है। अब माना जा रहा है कि बारिश के रूकने के बाद ही मैच शुरु पाएगा। नॉटिंघम में मौसम काफी ठंडा बना हुआ है । भारतीय टीम भी इस दौरान बालकनी में नजर आ आई है। इन हालात में भारत और न्यूजीलैंड के लिए सबसे बड़ी चुनौती यह होगी कि कैसे बल्लेबाज़ी की जा सकेगी। ऐसे में ठंड और पिच के हालात देखते हुए जो भी टीम टॉस जीतेगी वह पहले गेंदबाज़ी करना चाहेगी। पिछले दिनों बारिश की चलते अभ्यास सीजन को भी रद्द करना पड़ा था ।
जिसके बाद दोनों टीमों ने इंडोर अभ्यास किया था।इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर यही रही है कि उसके धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन अंगूठे की चोट के चलते कुछ मैचों से बाहर हो गए हैं । धवन की अनुपस्थिति में आज केएल राहुल रोहित शर्मा के साथ मिलकर बल्लेबाज़ी कर सकते हैं।भारत यहां मैच जीतता है तो टूर्नामेंट में आगे सफर आसान हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here