World Cup 2019: भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाकिस्तान को मिला जीत का मंत्र

0
56

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप 2019 में रविवार 16 जून को भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है और इस हाईवोल्टेज मैच का इंतजार हर कोई कर रहा है। भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों के खिलाड़ी अपनी तैयारियां में जुटे हुए हैं, वहीं इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कोच कार यूनूस ने पाकिस्तान टीम को भारत के खिलाफ जीतने के लिए मंत्र दिया है।

इस संदर्भ में वकार यूनुस का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह से टीम ने गेंदबाज़ी की थी अगर वही गेंदबाज़ी भारत खिलाफ रही तो नुकसान होगा । वहीं अभ्यास के दौरान मोहम्मद आमिर के साथ लंबी बातचीत भी की है।वकार ने कहा कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में ओपनरों सही तरीके से नहीं निपट सके और इन ओपनरों ने टीम के बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। ये अफसोस की बात है कि पाक गेंदबाज़ शुरुआती विकेट नहीं चटका सके । भारतीय टीम के खिलाफ होने वाले मैच से पहले वकार ने पाकिस्तानी गेंदबाज़ों को सलाह दी है कि भारत के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने वाले मैच से पहले वकार गेंदबाज़ों को सलाह दी है कि भारत के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने वाले मैच में पाक सीमरों को अपने खेल स्तर का ऊंचा करना ही होगा।

भारतीय टीम तो शानदार फॉर्म है उसने अब तक दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को मात दी है, वहीं उसका एक मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ बारिश की भेंट चढ़ा है। वहीं पाकिस्तान को अपने पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार मिली है। दोनों टीमों के बीच  कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here