World Cup 2019 : न्यूजीलैंड -दक्षिण अफ्रीका मैच के बाद ऐसी हो गई है प्वाइंट्स टेबल

0
109

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप में 25 वां मुकाबला बीते दिन खेला गया। जहां न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका का सामना सामना हुआ ।इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने 4 विकेट से जीत दर्ज करने का काम किया।इसके साथ ही न्यूजीलैंड को प्वाइंट्स टेबल में भी फायदा हुआ है।

बता दें कि बुधवार को धमाकेदार जीत के साथ ही कीवी टीम इंग्लैंड को प्वाइंट्स टेबल में खिसका कर टॉप पर पहुंच गई है। वहीं दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका की और हार से सेमीफाइनल के रास्ते बंद होते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका प्वाइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर है ।

मौजूदा विश्व कप की प्वाइंट्स टेबल में टॉप 4 में न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, ऑस्ट्रलिया और भारत हैं।इस टूर्नामेंट में भारत और न्यूजीलैंड दोनों मात्र ऐसी टीमे हैं जिन्होंने एक भी मुकाबला नहीं गंवाया है। जबकि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को एक-एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि इंग्लैंड को जहां पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था जबकि ऑस्ट्रेलिया को भारत ने मात दी थी।इस वक्त टूर्नामेंट बांग्लादेश एक ऐसी टीम है जो उलटफेर करती हुई प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर आ सकती है। बता दें कि बांग्लादेश के पांच मुकाबले के बाद पांच अंक हैं। और वह प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर मौजूद हैं। बांग्लादेश ने जहां दो मुकाबले जीते हैं वहीं दो में उसे हार मिली है और एक मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा है। इसके अलावा पाकिस्तान के लिए करो या मरो की स्थिति प्वाइंट्स टेबल में है वह नौवें नंबर पर मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here