एशिया कप की टीम में ना चुने जाने से निराश विश्व विजेता टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी ने लिया संन्यास!

हाल ही में एक खिलाड़ी के संन्यास लेने से  भारतीय क्रिकेट हिल चुका है। दरअसल अपने अतंर्राष्ट्रीय क्रिकेट के 13 साल बाद भारतीय बाएं के सीमर रूद्र प्रताप या आरपी सिंह ने क्रिकेट से सभी प्रारुपों से संन्यास लिया है। बता दें की आरपी सिंह ने 2007 में टी 20 विश्वकप जीता था ।

0
116

जयपुर। हाल ही में एक खिलाड़ी के संन्यास लेने से  भारतीय क्रिकेट हिल चुका है। दरअसल अपने अतंर्राष्ट्रीय क्रिकेट के 13 साल बाद भारतीय बाएं हाथ के सीमर रूद्र प्रताप या आरपी सिंह ने क्रिकेट से सभी प्रारुपों से संन्यास लिया है। बता दें की आरपी सिंह ने 2007 में टी 20 विश्वकप जीता था ।  बता दें की 2005 और 2011 के बीच 58 वनडे, 14 टेस्ट, दस टी 20 में भारत का प्रतिनिधित्व किया है । बता दें की टीम इंडिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने रिटायरमेंट घोषणा करने के लिए टि्वटर का सहारा लिया।और एक दिल से नोट साझा किया जिसमें उन्होंने 13 साल के आखिर क्यों यह फैसला लिया ।

जिस दिन पोस्ट किया उसमें उन्होंने लिखा 13 साल पहले 4 सितंबर 2005 को पहली बार मैंने भारतीय टीम की जर्सी मिली। यह मेरे जीवन का सबसे प्यारा क्षण बनने के लिए कदम पत्थर था। मैं याद रखना चाहता हूं और हर किसी धन्यवाद देना चाहता हूं।

जिन्होंने इस यात्र को संभव बनाया है। उन्होंने एक तरह से भावनात्मक नोट लिखा। किसी चोटे गांव मैं पैदा हुए किसी के लिए, मैंने कभी सोचा नहीं कि मैं यह कहने में सक्षण हूं मैंने अपना सपना जीता है और इसके लिए मेरा पास धन्यवाद करने के लिए कुछ और नहीं सिवाए आपके।

 

मुझ पर विश्वास करने के लिए । मेरी आलचोना करने और मेरे रहने के लिए, मुख रुप से मेरे लिए वहां रहने के लिए धन्यवाद । गौरतलब है उत्तर प्रदेश के तेज गेंदबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग  200 9 में शानदार प्रदर्शन किया था ।

क्या आरपी सिंह के बाद अब युवराज सिंह को भी संन्यास ले लेना चाहिए कमेंट बॉक्स में दीजिए राय ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here