कोरोना वायरस से देश को तबाह होता देख टूटा वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी का दिल

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते इन दिनों पूरी दुनिया में डर का माहौल है और लोग घर से निकलने में खौफ खा रहे हैं। चीन के वुहान शहर से शुरु हुआ कोरोना वायरस ने इटली जैसे देश को भी वीरान कर दिया है । अब तक कोरोना के चलते इटली में 11591 लोगों की जान चली गई है और लगातार घातक वायरस के मामले बढ़ रहे हैं।

कोरोना के खौफ के बीच आईपीएल को लेकर आई बड़ी ख़बर, ऐसे हो सकता है आयोजन

कोरोना के चलते अपने देश को तबाह होता देख आज इटली के दिग्गज फुटबॉलर फेबियो कानावारो भी बेहद दुखी हैं। बता दें कि 2006 में फेबियो कानावारो की अगुवाई में इटली विश्व विजेता बना था । अब फेबियो कानावारो अपने देश ऐसा बुरा हाल देखकर चिंतित और दर्द में हैं।

कोरोना वायरस: लॉकडाउन के बीच इस तरह मजे करते हुए नजर आए रविंद्र जडेजा, देखें वीडियो

दिग्गज खिलाड़ी ने भावुक होकर देश वासियों के लिए  खत लिखा है। उन्होंने लिखा कि मैं बता नहीं सकता कि कितना खराब लग रहा है। इटली में रोज इतनी जानें जा रही हैं यह देखकर काफी दुखी हूं। उन्होंने कहा मेरा दिल इससे पीड़ित लोगों के बारे में सोचकर बैठा जा रहा है खासकर उनके बारे में जिन्होंने किसी अपने को खोया है। इसके अलावा भी इस   दिग्गज खिलाड़ी ने कई सारी बातें अपने खत में भावुक होकर कही हैं।

कोरोना के खौफ के बीच जमकर पसीना बहा रहे हैं हार्दिक पांड्या , शेयर किया वीडियो

  साथ ही  अब उन्होंने अपने देशवासियों से उसी एकजुटता का प्रदर्शन करने को कहा जो विश्व कप जीतने के बाद देखने को मिली थी। गौरतलब है कि कानावारो की कप्तानी में इटली ने 2006 विश्व कप खिताब जीता था। वह बतौर खिलाड़ी   रियल मैड्रिड, इंटर मिलान और जुवेंटस जैसे फुटबॉल क्लबों के लिये खेल चुके हैं और फिलहाल   चीन में ग्वांग्झू एवरग्रांडे टीम के कोच हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here