Wonder place: आप दुनिया के इन सबसे खूबसूरत अंडरवाटर होटल्स का लुत्फ उठाएं

0

जयपुर।कभी सोचा है कि गहरे नीले रंग में सोना कितना आनंदित कर सकता है। समुद्री जीव जंतुओं के साथ पल बिताना और पानी के नीचे के जीवन की सुंदरता हमें विश्वास दिलाती है कि दुनिया कितनी सुंदर व खूबसूरत है। हम सभी पानी के नीचे की सुदंर प्रजातियों को बहुत बारीकी से देखना चाहते हैं और यह इच्छा दुनिया भर के कई स्थानों पर आज के समय में सच साबित कर दी गई है।
ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको गहरे नीले और चमकीले पानी में तैयार होने वाले दुनिया सबसे शानदार पानी के नीचे बने होटल्स की जानकारी दे रहे हैं, जहां आप समुद्री जीवन के साथ अपनी छुट्टी बिताने का लुत्फ उठा सकते है।
पर एक्वम हुवाफेन फुशी, मालदीव
हुवाफेन फुशी मालदीव में एक हास्यास्पद स्पष्ट लैगून में स्थित है। यह होटल आपको चीनी सफेद रेत के अपने निजी खिंचाव पर आराम करने की अनुमति देता है, या लैगून की तरह अनन्तता वाले किनारे पर तैरता है। हुवाफेन में दुनिया के पहले अंडरवाटर ट्रीटमेंट रूम के अलावा 6 ओवरवाटर पवेलियन हैं।

रिज़ॉर्ट वर्ल्ड … सेंटोसा, सिंगापुर
मेहमानों को पांच सितारा आराम और व्यक्तिगत बटलर सेवा के लिए माना जाता है, जबकि पानी के नीचे अभयारण्य के शानदार दृश्य का आनंद लेते हैं। वहाँ 11 सुइट्स हैं जो विशेष रूप से एक डीलक्स दो स्टोरी टाउनहाउस की तरह डिज़ाइन किए गए हैं, जो मेहमानों को भूमि और समुद्र दोनों के साथ पेश करते हैं।

अटलांटिस द पाम … दुबई, यूएई
अटलांटिस द पाम दुबई में सबसे प्रभावशाली रिसॉर्ट्स में से एक है। पाम एक हिस्सा ब्लॉकबस्टर लक्जरी होटल और भाग जलीय वंडरलैंड है। होटल अपने हस्ताक्षर वाले पानी के नीचे सुइट्स के लिए प्रसिद्ध है, जो पानी के नीचे लुभावने दृश्य पेश करता है, जिसमें अटलांटिस के पौराणिक खो शहर और इसके 65,000 समुद्री निवासियों के प्राचीन खंडहर शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here