महिला T-20 WC: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भिड़ंने से पहले कप्तान हरमनप्रीत कौर ने दिया बड़ा बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। महिला टी 20 विश्व कप 2020 का आगाज 21 फरवरी से होने जा रहा है, इस टूर्नामेंट में भारत पर भी सबकी निगाहें होंगी। भारतीय टीम टूर्नामेंट के ग्रुप ए में मौजूद है जहां उसका सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा । टू्र्नामेंट के पहले मुकाबले के तहत 21 फरवरी को सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत होगी ।

मुकाबले से पहले से भारत कप्तान हरमनप्रीत कौर ने हुंकार भरी है। मुकाबले से पहले हरमनप्रीत कौर ने कहा कि उनकी टीम सकारात्मक सोच के साथ मैदान पर उतरती है तो वह किसी भी टीम पर दबाव बना सकती है। हरमनप्रीत की माने तो सकारात्मकता भारत का सबसे मजबूत पक्ष है और उनकी टीम शुक्रवार को टूर्नामेंट के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा – हमारे अंदर रोमांच पैदा होने लगा है क्योंकि हम पहले मैच को लेकर बेहद उत्साहित हूं और हम इसके सकारात्मक पक्षों पर गौर कर रहे हैं । बता दें कि भारतीय टीम ने अभी तक एक भी बार टी 20 विश्व कप खिताब अपने नाम नहीं किया है और उसकी नजरें अपने पहले खिताब पर होंगी वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया से जो चार बार की चैंपियन है।

बता दें कि टूर्नामेंट के पहले ही मैच के तहत भारत को कड़ी चुनौती मिलने वाली है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया को हराना आसान नहीं होगा। इसके अलावा हरमनप्रीत ने यह भी कहा है कि हम सभी जानते हैं कि भारत में सभी क्रिकेट को चाहते हैं हम जहां भी जाते हैं वहां हमें प्रशंसकों का प्यार मिलताहै और हम फिर से उनके समर्थन की उम्मीद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here