इस पोजीशन में महिलाएं कभी नहीं करना चाहती सेक्स

0
135

जयपुर। आज हम आपको इस आर्टिकल में ऐसी कुछ बाते के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके कारण महिलाएं सम्भोग के दौरान समतुष्ट नहीं होती। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ज्यादेतर महिलाएं सिर्फ अपनी प्यास बुझाने के लिए नही सम्भोग नहीं करता। आपको बता दें कि असल में सम्भोग महिलाओं के लिए प्यार का हिस्सा होता है। तथा महिलाएं चाहती हैं कि सम्भोग में में पैशन और रोमांस हो। इसलिए पुरुषों को भी चाहिए कि अपने पार्टनर की इचिछाओं को समझें। तथा ऐसी बातों को करने से बचें जिनसे उनकी फीमेल पार्टनर डरती हो। आज हम आको ऐसी बातके बताने जा रहे हैं जिन्हें सम्भोग के दैरान फीमेल पार्टर पसंद नहीं करती।

ओरल सेक्स
आपको बता दें कि भारत में बहुत से लोग हैं जो ओरल सेक्स नहीं करना चाहते। तथा वे इस बात की कल्पना करने में भी झिझकते हैं। इस लिए कभी भी अपने पार्टनर पर ओरल सेक्स करने के लिए जबाव न बनाएं।

एक्स्ट्रीम सेक्स
एक्सट्रीम सेक्स से पहले अपनी महिला पार्टनर को अच्छे से समझ लें। कि वह भी इसके लिए चैयार हैं भी या नहीं। कहीं ऐसा करने से अक्सर महिला पार्टर डर जाती हैं।

प्रेगनेंट होने का डर
अक्सर होता है कि लोग बिना कॉनेडम के ही सम्भोग करना पसंद करते हैं। जिस कारण से महिलाओं को प्रेगनेंट होने का ड़र सताता रहता है। तथा साथ ही अपनी महिला पार्टनर को बार बार
बर्थ कंट्रोल पिल्स लेना और प्रेग्नेंसी टेस्ट करना भी पसंद नहीं होता। इसलिए हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि कभी भी अपनी फीमेल पार्टनर के साथ उनका सबमती के बिना अनप्रॉटेक्टेड सेक्स नहीं करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here