तनुश्री दत्ता मामले में महिला आयोग ने भेजा नाना पाटेकर को नोटिस, 10 दिन में आरोपों पर मांगा जवाब

0
80

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और सीनियर अभिनेता नाना पाटेकर विवाद मामले में अब महाष्ट्र महिला आयोन ने नाना पाटेकर सहित गणेश आचार्य, राकेश सारंगे और अन्य लोगों को नो​टिस भेजा है। महिला आयोग ने नाना को नोटिस भेजते हुए 10 दिनों में तनुश्री के आरोपों पर जवाब देने को कहा है। इसके साथ ही महिला आयोग ने तनुश्री को भी इस पूछताछ में मौजूद रहने के लिए कहा है। आपको बता दें कि नाना पाटेकर बीते सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखने वाले थे लेकिन उन्होंने इसे ऐन मौके पर कैंसिल करा दिया। इसके बाद से ऐसा लग रहा है कि नाना मीडिया के सवालों से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

मीडिया पर्सन ने जब नाना से सवाल किए तो नाना ने साफ कहा है कि, मेरे वकील ने मुझे किसी भी चैनल से बात करने से मना किया है। इसलिए मुझे माफ कर दें। जो मैंने 10 साल पहले कहा था, वह आज भी वैसा ही है।

गौरतलब है कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण को आरोप लगाया था। उन्होंने बताया कि, साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। एक आइटम गाने में बोल्ड सीन देने के लिए जबरदस्ती की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here