दिल्ली में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, बेटी घायल

0
74

पश्चिम दिल्ली में एक फ्लाईओवर पर शुक्रवार को हुई दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। दरअसल एक तेज रफ्तार कार अपने सामने वाली सड़क के डिवाइडर को पार कर महिला की कार को टक्कर मार दी। आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने शनिवार को कहा, “दुर्घटना शुक्रवार रात लगभग 11.50 बजे घटी। मृतका की पहचान पूनम सरदाना (38) के रूप में हुई है। वह अपने पति विमल सरदाना, बेटी चेतन्या सरदाना (13) और परिवार के एक अन्य सदस्य के साथ दक्षिण दिल्ली के छतरपुर मंदिर से आदर्श नगर स्थित अपने घर लौट रही थीं।”

भारद्वाज ने कहा, “विमल सरदाना ने दुर्घटना के बारे में स्थानीय पुलिस को सूचित किया।”

भारद्वाज ने कहा, “जब वे अपनी महिंद्रा क्वांटो कार से पंजाबी बाग फ्लाईओवर पर पहुंचे, विपरीत सड़क से आ रही एक मारुति सुजुकी एस-क्रास डिवाइडर को पार कर उनकी कार को बगल से टक्कर मार दी। पूनम को पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उनकी बेटी चेतन्या का इलाज चल रहा है।”

डीसीपी ने कहा, “आरोपी चालक की पहचान शिवानी मलिक (22) के रूप में हुई है, जो गाजियाबाद की निवासी है। उसके खिलाफ तेज रफ्तार और लापरवाही के साथ गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। वह नोएडा स्थित एक सैलून में काम करती है और अपने मित्र के साथ गुरुग्राम में एक क्लब जा रही थी। वह शराब के नशे में थी।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here