इस कट के साथ सेंसर बोर्ड ने स्ट्रीट डांसर 3डी को दिया यूए सर्टिफिकेट

0

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा फिल्म एबीसीडी और एबीसीडी2 के बाद एक बार फिर से डांस बेस्ड फिल्म से चर्चा लूटने वाले है।जी हां ये फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ है जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।फिल्म के ट्रेलर के बाद अभी तक इस फिल्म के कई गाने भी रिलीज किये जा चुके है जिसे लेकर हाल ही में अब फिल्म को सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट भी दिया गया।

इस दौरान फिल्म को यूए सर्टिफिकेट से पास किया गया लेकिन फिल्म के सीन पर कट भी लगाया गया। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी)  ने फिल्म के शब्द A**hole को सेंसर किया है और फिल्म के एक सीन में इसका उपयोग होने पर उसे म्यूट कर दिया गया है।

इसके अलावा बोर्ड की ओर से फिल्म में शराब की बोतलों पर नजर आ रहे लिक्वर ब्रांड को ब्लर कराया गया है।तो वही इसके साथ में फिल्म में एंटी अल्कोहल डिस्क्लेमर में बदलाव कर इसका उल्लेख हिंदी में भी कराया गया है।जिसे लेकर कहा गया है कि क्योंकि ये कुछ मामूली संशोधन थे, जो टीम ने खुशी-खुशी कर लिए। खुश हैं कि फिल्म में कोई बड़ा कट नहीं लगाया गया।जिसे लेकर फिल्म की टीम को राहत मिली है।

ये फिल्म भारत-पाकिस्तान के कॉम्पिटिशन की कहानी को भी दर्शाएंगी फिल्म में श्रद्दा कपूर पाकिस्तानी डांसर का किरदार निभा रही है तो वही वरुण धवन फिल्म में हिदुस्तान के डांसर का किरदार निभा रहे है इस फिल्म मं प्रभुदेवा का भी जलवा देखने को मिलेगा जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है ये फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here