घर में सो रही महिला के साथ गांव के ही दो लोगों ने किया ये गलत काम, विरोध करने पर…

0
32

जयपुर। जैसा कि आप जानते हैं कि देश में लगातार क्राइम बढ़ रहा है। तथा आए दिन महिला से यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म से जुड़े मामले सामने आ रहे है। इन दिनों देश में महिलाओं के साथ जो घटनाए घट रही है उनसे साफ हो रहा है कि हमारे देश में महिलाएं असुरक्षित हैं। आपकी जानकीर के लिए बता दें कि भारत में रेप करने वालों के लिए कड़ी सजा का प्रवधान है लेकिन फिर भी भारत में रेप और यौन उत्पिडन के मामले कम नहीं हो रहे हैं।

आज हम आफको एक ऐसा ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दरअसल यह मामला झारखंड के चतरा जिले में इटखोरी थाना क्षेत्र के पिटजी गांव का है जहां पर एक दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है।

इस मामले को लेकर पिल्स ने जानकारी दी है कि पीड़िता ने इटखोरी थाने में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि वह अपने दो बच्चों के साथ गांव में रहती है और उसका पति मुंबई में काम करता है। घटना वाले दिन वह घर में अकेली सो रही थी तभी सुरेश राम अपने एक साथी के साथ उसके घर में आता है और उन दोनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है।

जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। तथा पुलिस ने अपराधियों को हिरासत में लेने के लिए छापेमारी शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here