घर में सो रही महिला के साथ गांव के ही दो लोगों ने किया ये गलत काम, विरोध करने पर…

0
96

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन महिला के साथ बलात्कार तथा हत्या के मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एख ऐसा ही दिल दहला देने वाला हैवानिय का मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खडे हो जाएंगे।  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा ही मामला झारखंड के चतरा जिले में इटखोरी थाना क्षेत्र के पिटजी गांव में सामने आया है। जहां पर एक महिला के साथ गांव के ही दो युवकों ने हैवानियत की सारी हदें पर कर दी।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार झारखंड के चतरा जिले में इटखोरी थाना क्षेत्र के गांव पिटजी में एक महिला के साथ गांव के ही दो युवकों के द्वारा सामूहिक बलात्करा करने का मामला सामने आया है। तथा इसका विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।

वहीं पीड़ित महिला ने इस मामले कोलेकर आप बीती सुनाते हुए बतााय कि वह गांव में  अपने दो बच्चों के साथ रहती है। तथा उसका पति गांव में रहती है और उसका पति मुंबई में रहकर काम करता है। पीड़ितका ने पुलिस को शिकायत करते हुए कहा कि एक दिन वह अपने घर में अपने बच्चों के साथ सो रही थी। तभी गांव के ही दो युवक  सुरेश राम अपने एक साथी के साथ उसके घर पर अकेली होने का फायदा उठाकर घुस गए। तथा दोनों ने महिला के साथ रात भर सामूहिक बलात्कर किया।

वहीं पीड़िता के साथ हुई गैंगरेप की बारदात के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here