Wimbledon 2018: इस वजह से नाडाल -जोकविच के सेमीफाइनल मैच का नहीं हो सका फैसला

विंबलडन में टेनिस फैंस की उम्मीद रही होगी की राफेल नडाल और जोकोविच के बीच खेले गए सेमीफाइन परिणाम आ जाएगा । पर ऐसा नहीं हुआ और मुकाबला का फाइनलिस्ट का पता नहीं चला और इसके पीछे एक बड़ी वजह रही है।

0
96

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। विंबलडन में टेनिस फैंस की उम्मीद रही होगी की राफेल नडाल और जोकोविच के बीच खेले गए सेमीफाइन परिणाम आ जाएगा । पर ऐसा नहीं हुआ और मुकाबला का फाइनलिस्ट का पता नहीं चला और इसके पीछे एक बड़ी वजह रही है।

मुकाबला स्थगित होने के बाद विंबलडन के पुरुष वर्ग का दूसरा सेमीफाइनल अब शानिवार को पूरा होगा। बता दें की 29 ग्रैंड स्लैंम मुकाबले जीत चुके इन दोनों खिलाड़ियों के बीच यह हाई प्रोफाइनल मैच शुक्रवार को समय की कमी के चलते रोक दिया गया है जिसे शानिवार को पूरा किया जाएगा।

बता दें की पहले सेमीफानल के लंबे खिंच जाने के बाद यह मुकाबला देर से हुआ और पूरा नहीं हो सका । गौर करने वाली बात ये है कि एंडरसन और जॉन इस्नर के बीच पहला सेमीफाइनल छह घंटे 36 मिनट खिंच और इसमें एंडरसन की 7-6 (8-6), 6-7 (5-7), 6-7 (9-11), 6-4, 26-24 से जीत के बाद नडाल और जोकोविच के बीच का मुकाबला शुरु हो सका ।बता दें इस मुकाबले में जोकोविच का पलड़ा भारी रहा है ।

तीन बार के विंबलडन चैंपियन जोकोविच 6-4 3-6 7-6 (11-9) से नडाल से आगे हैं। यही नहीं जोकोविच दो सेट जीत चुके हैं पर बस उनके एक सेट और जीतने का दरकार है। अब फैंस की निगाहें शानिवार को इस बात पर होंगी की क्या नडाल वापसी कर पाते हैं या नहीं । शानिवार को मुकाबला भारतीय समयानुसार रात को 1:30 बजे शुरु हुए और तीन घंटे तक इसका फैसला नहीं सका तो खेल रोक दिया गया। अब शानिवार को इसे दोबारा खेला जाना है शुक्रवार को भी दोनों खिलाड़ियों के बीच मुकाबला रोमांचक रहा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here