Wimbledon 2018 : क्वॉर्टर फाइनल से पहले नडाल के खिलाफ डेल पोत्रो को ये आंकड़े डरा सकते हैं !

विंबलडन जारी जहां हुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने जाइल्स सिमोन के खिलाफ दो तक चले मुकाबले को जीतकर पुरुष वर्ग के क्वॉर्टर फाइनल जगह पक्की है।और यहां अब डेल पोत्रो का सामना नडाल से होने वाला है । बता दें की इससे पहले पोत्रो ने सिमोन को 7-6,7-6,5-7,7-6 से हराया।

0
174

जयपुर (स्पोट्स डेस्क)। विंबलडन जारी जहां हुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने जाइल्स सिमोन के खिलाफ दो तक चले मुकाबले को जीतकर पुरुष वर्ग के क्वॉर्टर फाइनल जगह पक्की है।और यहां अब डेल पोत्रो का सामना नडाल से होने वाला है । बता दें की इससे पहले पोत्रो ने सिमोन को 7-6,7-6,5-7,7-6 से हराया।

और राफेल नडाल से मुकाबला कनरे की बात पुख्ता करी । दअसल यह मैच सोमवार को अधिक रात हो जाने के चलते नहीं खेला जा सका था । तब अर्जेंटीनी खिलाड़ी 2-1 से आगे चल रहा था । डेल पोत्रो ने कोर्ट पर दो पर करीब साढ़े चार घंटे बिताने के बाद पांचवें मैच प्वाइंट पर जीत दर्ज की।

अब उन्हें विश्व के नंबर एक नडाल का सामना करना है । दोनों के बीच खेले गए 15 मैचों में दस और डेल पोत्रो ने पांच मैच में जीते हैं। यही आंकड़े कहीं ना कहीं डेल पोत्रो को सबसे ज्यादा परेशान कर सकते हैं ।

वहीं इस टूर्नामेंट अन्य मुकाबलों की बात की जाए तो पुरुष वर्ग में क्वॉर्टर फाइनल में अन्य मैचों में शीर्ष वरीयत प्राप्त रोजर फेडर का सामना साउथ अफ्रीका के आठवें वरीय केविन एंडरसन से, अमेरिका के नौवें वरीय जान इसनर का कनाडा के 13 वें वरीय मिलोस राओनिच से तथा सर्बिया के 12 वें वरीय,

नोवोक जोकोविच का जापान के 24 वें निशिखोरी से मुकाबला होगा।दोनों स्टार के बीच आजा का मुकाबला 7.30 बजे से सेंटर कोर्ट में खेल जाएगा ।तमाम फैंस के इस हाईवोल्टजे मैच का बेसब्री से इंतजार जहां ये एक दूसरे पर भारी पड़ सकते हैं ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here