जल्दी ही ऑफएयर होगा एकता का नागिन 3 ये सीरियल करेगा रिप्लेस

0
158

टीवी की क्वीन एकता कपूर के प्रोड्क्शन हाउस में चार चांद लगा देने वाला शो नागिन 3 ने टीआरपी में टीवी के सभी सीरियल को मात दी जी हां बॉलीवुड के दिग्गज सितारें सलमान खान, अमिताभ बच्चन की होस्टिग भी इस शो के आगे फीकी नजर आई जब से शो शुरु हुआ है लगातार अपनी पहचान कायम किये हुआ है।वही अब तक नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। 

काफी समय से हिट हो रहा अब इस शो को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।जी हां खबर है कि शो को जल्द ही ऑफएयर किया जा रहा है।खबरो की मानें तो  शो फरवरी में खत्म हो जाएगा।आपको बताना चाहेंगे काफी समय से टीवी पर राज कर रहा इस शो की हाल ही के हफ्तों में शो की टीआरपी ज्यादा अच्छी नहीं आई है। इसीलिए शो को बंद किया जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये शो 12 फरवरी को आखिरी एपिसोड आएगा।
बात यदि शो के रिप्लेस करने जा रहे शो की करें तो ये भी एकता कपूर का शो ही होगा जो कि कवच 2 है।यही शो इस शो की जगह लेने वाला है।बताना चाहेगे  कवच भी एक सुपरनैचुरल शो है। कवच के पहले सीजन में मोना सिंह और विवेक दहिया साथ नजर आए थे।

पिछले काफी समय से नागिन शो टीवी पर राज कर रहा है लेकिन अब शो में शादी के अलावा कोई और कॉन्सेप्ट ही नजर नहीं आता जिस कारण शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है सिर्फ इतना ही नहीं शो की कहानी के मुताबिक इस बार नागिन बेला को काफी कमजोर दिखाया जा रहा है। जबकि नागिन को बहुत ही शातिर और शक्तिशाली होना चाहिए। इसी कारण शो की जगह अब कवच 2 को दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here