क्या कसौटी जिंदगी 2 की गिरती TRP को संभालेंगे करण सिंह ग्रोवर,शो से निकलने के बाद लिया फैसला

0
103

टीवी के शो कसौटी जिंदगी की 2 को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है।शो में एक के बाद एक बड़ा ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। शो को हिना खान के बाद करण सिंग ग्रोवर ने छोड़ दिया है। शो में करण मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे हैं। रिपोर्ट्स हैं कि करण सिंह ग्रोवर की कसौटी जिंदगी की 2 में कुछ महीनों बाद फिर से वापसी हो सकती है। जी हां पिछले दिनॆं ही शो से जहां कमोलिका की एंट्री हुई तो वही अब शो में मिस्टर बजाज का भी एक नया ट्वीस्ट आ सकता है।

सामने आई इस दौरान एक खबर की मानें तो दरअसल किसी को भी करण सिंह ग्रोवर के शो छोड़ने की खबर मालूम नहीं थी। जब तक कि करण ने खुद शूट के आखिरी दिन इसकी जानकारी नहीं दी, सब इस बात से अनजान थे। अभी मेकर्स कोमोलिका और बासु परिवार पर फोकस करना चाहते हैं।

हालांकि अब शो की टीआरपी पर इसके बाद काफी असर पड़ने वाला है एक तरह से जहां शो काफी समय से टॉप पर था वो बिल्कुल खत्म हो सकता है।जिसे लेकर मेकर्स कोई ना कोई इंतजाम कररहे है।जी हां बताया जा रहा है कि करण सिंह ग्रोवर शो के ट्रैक और अपने किरदार से खुश नहीं थे। इसलिए उन्होंने एकता कपूर का शो छोड़ने का फैसला लिया।

हालांकि अब ऐसे में करण ने अपने किरदार से खुश ना होने की बात से इंकार किया है। एक इंटरव्यू में करण सिंह ग्रोवर ने कहा- ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। स्टोरी को ऐसे ही प्लान किया गया था। ये सब आपसी सहमति से हुआ।करण कहते है कि  मिस्टर बजाज का रोल प्ले करते हुए मुझे बहुत मजा आया। मालूम हो कसौटी में हिना खान की जगह अब आमना शरीफ नजर आ रही हैं। आमना ने कई सालों बाद टीवी पर वापसी की है। खैर अब देखना ये है कि क्या वाकई में शो में करण सिंह ग्रोवर दुबारा वापसी करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here