विवादों में फंसी सैक्रेड गेम्स सीरीज़ के दूसरे सीजन के लिए करना होगा इंतजार

0
27

जयपुर। डिजिटल चैनल नेटफ्लिक्स कि वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ विवादों में घिर गई है। तथा सेक्रेड गेम्स इसके खिलाफ कल बुधवार को दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी गई है। तथा अब सैक्रेड गेम्स सीरिज पर राजनीतिक विवाद और गरमाता जा रहा है। इस सीरिज को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कड़ी आपत्ती जताई है।

तथा अब नेटफ्लिक्स पर सेक्रेड गेम्स के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। अब दर्शकों को इस सीरिज के दूसरे सीज़न के लिए दर्शकों को लंबा इंतज़ार करना पडेगा।

सीरीज़ का पहले सीज़न में कुल आठ एपिसोड रिलीज़ किये गये हैं। तथा अब सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीज़न 2019 में आएगा। तथा इस वेब सीरीज़ के कुल चार सीज़न होंगे। दर्शकों को दूसरे सीजन के लिए लंबा इंतजार करना पडेगा।

आप को बता दे कि डिजिटल चैनल नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। तथा बताया जा रहा है कि इस सीरिज में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक संदेश दने का आरोप लगाया है। इसलिए हार्कोर्ट में याचिका दायर कर इस सीन को हटाने की मांग की गई है।

तथा इसी सीरिज के एक अन्यब एपिसोड ब्रह्महत्याह में नवाज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को तीन तलाक के केस में आरोपी बताते हैं। जिसके बाद से इस मुद्दे को लेकर भी इस बेव सीरिज पर राजनीति गर्मा रही हैं। तथा अब इस बेव सीरिज के खिलाफ केंद्र सरकार भी आ गई है। अब देखना होगा कि इस बेब सीरिज पर चल रहे विवाद कब खत्म होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here