बुधवार को होगी विराट कोहली-रवि शास्त्री और चयनकर्ताओं के बीच बैठक, इन 2 खिलाड़ियों के करियर का होगा फैसला

यह बैठक हैदराबाद में होगी। इस बैठक में कई और अहम मुद्दों पर भी चर्चा की जा सकती है। जिसमें केंद्रीय अनुबंधित खिलाडियों के लिए आचार संहिता और अतिरिक्त सहायक स्टाफ की जरूरत प्रमुख है।

0
35

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में टीम इंडिया ने 1—0 की बढ़त बना ली है। इसके साथ ही बुधवार को प्रशासकों की समिति भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के अलावा चयन समिति के साथ बैठक करेगी। इस बैठक में खिलाडियों और चयनकर्ताटों के बीच संवाद का मुद्दा और आॅस्ट्रेलिया दौरे की तैयारीयों की रूपरेखा उसके मुख्य विषय होंगे।


आपको बता दें कि यह बैठक हैदराबाद में होगी। इस बैठक में कई और अहम मुद्दों पर भी चर्चा की जा सकती है। जिसमें केंद्रीय अनुबंधित खिलाडियों के लिए आचार संहिता और अतिरिक्त सहायक स्टाफ की जरूरत प्रमुख है।


दरअसल इस बैठक में टीम इंडिया के टेस्ट के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी हिस्सा होंगे। बड़ा मुद्दा टीम प्रबंधन,चयनकर्ताओं और टीम से बाहर किए गए खिलाडियों केे बीच संवाद प्रणाली ही है। क्योंकि हाल ही में करूण नायर और मुरली विजय ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि चयनकर्ताओं या टीम प्रबंधन ने उन्हें टीम से बाहर करने की जानकारी नहीं दी थी।


इसके बाद चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद और ​सीओए विनोद राय ने इन दोनों खिलाडियों के आरोपों को खारिज किया है। प्रसान ने बाताया कि उनके साथी चयनकर्ता देवांग गांधी ने संबंधित खिलाडियों से बात की जबकि कोहली इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से बचे।

गौरतलब है कि टीम में नहीं चुने जाने के बाद टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय और करूण नायर ने बताया था कि चयनकर्ताओं ने टीम से बाहर किए जाने के बारे में उनसे कोई बात नहीं की थी। हालांकि इसके बाद मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने दावा किया कि उनके सहयोगी चयनकर्ता ने इंग्लैंड में ही मुरली विजय और करूण नायर से बात करके उन्हें न चुने जाने की वजह ही बता दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here