क्या वाकई अर्चना पूरण सिंह को छोड़नी पड़ेंगी कपिल शर्मा शो की लाफ्टर कुर्सी? जानें पूरी खबर

0

टीवी के शो कपिल शर्मा शो को लेकर लगातार चर्चा हो रही है दरअसल इन दिनो शो में सबकुछ काफी हंसी-खुशी चल रहा है लेकिन सामने आई खबरो की मानें तो शो में अर्चन पूरण सिंह जिन्होनें एक साल से नवजोत सिंह सिद्दु की कुर्सी पर अधिकार जमाया हुआ है उन्हें ये कुर्सी छोड़नी पड़ सकती है।दरअसल काफी समय से सिद्दु के शो में आने और अर्चना के शो से जाने को लेकर कश्मकश कायम है अब इस बारे में हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने बात की।

उन्होनें एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे इस बारे में कोई अंदाजा नहीं है। मैं सिद्धू जी का बड़ा फैन हूं।जो कुछ हुआ अगर उसे छोड़ दें तो मैं उनकी काफी रिस्पेक्ट करता हूं और उनसे बहुत प्यार करता हूं।कृष्णा शो में सिद्दु को कितना मिस कर रहे है ये तो उनकी बातो से ही झलकता है लेकिन इसके साथ ही उन्होनें ये भी कहा कि सिद्दु के वापस आने या ना आने पर ये चैनल की कॉल है हालांकि कृष्णा कहते है कि हम अर्चना जी के साथ भी खूब मौज मस्ती और हंसी मजाक कर रहे हैं। हम उन्हें पिछले 12 साल से जानते हैं और हम सब मिलकर इस कॉमेडी शो को चला रहे हैं, जो कि कोई छोटी बात नहीं है।

बता दें सिर्फ सिद्दु ही नहीं बल्कि शो में गुत्थी के किरदार में सुनील ग्रोवर को भी काफी याद किया जाता है।भले ही शो चल रहा है लेकिन इन सितारो की कमी हमेशा से ही शो में खनकती रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here