पति को छोड़ शादीशुदा प्रेमी के साथ भागी महिला, रेप के बाद खून से लथपथ पहुंची और…

0
71

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में राजस्थान में पाली जिले के सिंचियावास गांव के पास शनिवार सुबह लहूलुहान हालत में मिली है। वहीं डॉक्टर्स ने महिला की हालत के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि अब महिला खतरे से बाहर है। सुत्रों के अनुसार डॉक्टर्स ने पीड़ित महिला की अ‌ाधी कटी हुई श्वास व भोजन नली का सफल ऑपरेशन किया है। वहीं इस मामले के बाद हरकत में आयी बगड़ी थाना पुलिस ने सोमवार को विवाहिता का अपहरण, रेप, जेवर व नकदी लूट तथा जान से मारने के प्रयास के आरोपी दीप सिंह रावत तथा अपहरण में मदद करने वाले आरोपी के दोस्त नरेंद्रसिंह रावत को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पुलिस द्वारा प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी दीपसिंह रावत व उसका दोस्त नरेंद्रसिंह गत 4 फरवरी की रात 2 बजे पीडि़ता को उसके ससुराल से बाइक पर बैठा कर भागे थे। उस समय पीडि़ता अपने घर से साथ में गहने व पांच हजार रुपए की नकदी व मोबाइल भी ले गई थी। तथा पीड़िता शनिवार सुबह वो अधमरी हालत में मिली थी।

वहीं इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपसिंह भी शादीशुदा तथा वह अपनी प्रेमिका से छुटकारा पाना चाहता था। जिसके चलते आरोपी ने शुक्रवार को रेप के बाद पीड़िता की चाकू से गर्दन काट दी। लेकिन उसकी गर्दन आधी बच गई। तथा आरोपी पीड़िता को मरा समझ कर गहने, नकदी व मोबाइल लूट कर फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता घायलावस्था में अपने गांव पहुंची। जिसे एक ग्रामीण ने देख परिजनों को सूचना दी।

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ में सामने आया कि घटना वाली रात को आरोपी नरेंद्रसिंह अपने साथी दीपसिंह की मदद से पीड़िता को शादी का झांसा देकर अपने साऱ घर से भगा कर ले गया था। जिसके बाद नरेंद्ररास्ते में उतर गया। जबकि दीपसिंह पीडिता को लेकर अपने ठिकाने पर गया। तथा आरोपी ने पीड़िता को दो दिन तक अपने साथ रक कर उसके साथ शारीरिक समबमध बनाए। तथा इसके बाद पीड़िता को बाइक पर बिठाकर जंगल में ले गया। तथा शुक्रवार की रात को लुट के इरादे से महिला पर चाकू से हमला कर वहां से फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here