पत्नी कपड़े देने के बहाने लड़कियों को ले जाती थी घर, फिर पति हत्या करके करता था ये घिनौना काम, रूह कांप जाएगी सच्चाई जानकर

0
51

जयपुर, हमारे सामने आए दिन अपराध के ऐसे ऐसे मामले सामने आते है  जिनके बारे में सुनकर हमार दिमाग चक्कर खा जाता है। दोस्तों दुनिया एक तरफ सभ्य समाज की बात करती है वहीं दूसरी और अपनी मानसिकता के चलते इतनी गिरती जा रही है कि कुछ कहा ही नहीं जा सकता है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर हर किसी का दिल पसीज जाता है। मामला दरअसल अमेरिका के मेक्सिको का है।

जहां रहने वाले एक शख्स ने अनपे शौक के चलते 20 महिलाओं की हत्या कर देने की खबर सामने आई हैं। बता दें कि इस शख्स को मृत महिलाओं के साथ संबंध बनाने का शौक था। इस काम मे इस शख्स की पत्नी भी शामिल थी यह पहले तो महिलाओं की बेरहमीं से हत्या करता था। उसके बाद उनके शवों के साथ संबंध बनाता था। इतना ही नहीं शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े करके कुत्तों को खिला देता था।

घटना का खुलास उस समय हुआ जब मेक्सिको की एकातेपेक सिटी में एक साथ लगातार तीन महिलाएं लापता हो गई। जिसके बाद पुलिस ने इस कपल को गिरफ्तार किया जहां इन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया है। इस कपल ने बताया कि वह अब तक  20 से ज्यादा महिलाओं की हत्या कर चुका है। आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताय कि पहले वह महिलाओं को कपड़े देने के बहाने घर मे लेकर आती थी।

जहां उसका पति उनकी गर्दन पर वार करके उनकी हत्या कर देता था। आरोपी का नाम जुआन कर्लोस बताया जा रहा है। आरोपी ने बताया कि उसे मानसिक बीमारी है जिसके चलते उसे मुर्दा महिलाओं के साथ संबंध बनाने में अलग ही अनुभूती होती है इसलिए वह ऐसा करता है हालाकि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here