पत्नी व प्रेमी में डेढ़ वर्ष से चल रहा था प्रेम प्रसंग

0
43

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में नैनवां थाना क्षेत्र में प्रेमी के साथ मिलकर अपनी पती की हत्या का मामला सामने आया है। आपकी ज3नकालरी के लिए बात दें तकि अभी हाल ही में एक महिला ने अपने प्रेम प्रसंग के चलते अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पती की अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। आपकी जानकीर के लिए बता दें कि मृतक पति रामभरोस नागर की हत्या उसी के पत्नी पत्नी फुलंता व उसके प्रेमी चन्द्रप्रकाश जाट ने मिकलकर कर दी। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि फुलंता देवी और चन्द्रप्रकाश के बीच डेढ़ वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इस मामले को लेकर थानाधिकारी लखनलाल मीणा ने बताया कि आपोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि फुलंता देवी और चन्द्रप्रकाश पहली बार अप्रेल 2017 में सम्पर्क में आए थे। जिसके बाद से ही दोनों में अवैध सम्बंध बन गए। जिसके बाद फुलंता ने अपने पती रामभरोस को अपने प्रेम प्रसंग में बाधा समझकर योजनाबद्ध तरीके से मौत के घाट उतार दिया।

अभी हाल ही में हत्या के मामले में रिमांड पर चल रहे दोनों आरोपियों से घटनास्थल की तस्दीक की तथा मौके से हत्या के कुछ सबूत भी जुटाए है।

थानाधिकारी मीणा ने बताया कि पत्नी की निशानदेही पर सब्जी में डाली गई नींद की 15 गोलियों का रेपर बरामद कर लिए गए है। ये रेपर घटना स्थल के पास ही रेवड़ी के ढेर में मिले हैं। तथा पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई साफी व साड़ी को उसी दिन जब्त कर लिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कि अवैध सम्बंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था। तथा इसके बाद शव को बोरे में बांधकर एक कुएं में डाल दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here