इस जगह फिल्म का ट्रेलर रिलीज करना चाहते थे सुपर 30 के मेकर्स, नहीं बनी बात

0
57

कुछ समय पहले ही ऋतिक रोशन की अगली फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। हर किसी को फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आया है। वहीं अब इस फिल्म के मेकर्स चाहते थे कि बिहार स्थित दुनिया के सबसे पुराने शैक्षणिक संस्थान नालंदा यूनिवर्सिटी में फिल्म का प्रमोशन हो। डीएनए ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, ‘टीम के मेकर्स चाहते थे कि फिल्म की पहली झलक नालंदा यूनिवर्सिटी में ही रिवील की जाए। ताकि दुनिया का ध्यान भारत की इस यूनिवर्सिटी तक पहुंच सके।’

अब ऐसे में अगर वो अगर वहां पर फिल्म का प्रमोशन करना चाहते हैं तो जाहिर तौर पर एक कार्यक्रम आयोजित करना होगा। इसके अलावा फिल्म में मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ होगी तो ऐसे में मौजूदा सुरक्ष व्यवस्था स्थिति का प्रबंधन करने के लिए पर्याप्त नहीं है, इसलिए फिल्म का प्रमोशन वहां नहीं हो पाया। वहीं आपको बता दें कि, फिल्म सुपर 30 के मेकर्स और ऋतिक रोशन आने वाले दिनों में नालंदा जाने के इच्छुक हैं।

सूत्र के अनुसार, जब हमें पता चला कि नालंदा विश्वविद्यालय भाषा और शिक्षा के नए सेंटर्स के लिए काम कर रहा है, तो हम सभी मौजूदा स्टूडेंट्स की उपस्थिति में ट्रेलर को रिलीज करना चाहते थे। दुर्भाग्य से, अधिकारियों ने हमें बताया कि उन्हें तैयारी के लिए ज्यादा समय की आवश्यकता होगी। क्योंकि इतने बड़े सुपरस्टार यहां आएंगे, इसी वजह से वहां ट्रेलर रिलीज नहीं हो पाया लेकिन अब फिल्म के प्रमोशन के लिए वहां जा सकते हैं। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की ये फिल्म इसी 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here