तो इसलिए पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंच पाई ये अभिनेत्री

0
569

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी ने बीते दिन यानी गुरूवार को राष्ट्रपति भवन में दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। इस दौरान काफी भव्य तैयारियां की गई थी। मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए 6000 मेहमानों को निमंत्रण दिया गया था। जिसमे राजनीति से लेकर बिजनेस मैन मनोरंजन की दुनिया के कई दिग्गजों ने शिरकत की थी। बॉलीवुड से अनुपम खेर, कंगना रनौत, करण जौहर जैसे कई बड़े लोग शामिल हुए थे। इस शपथ समारोह के लिए जिसे भी निमंत्रण मिला वो काफी खुश था। इसी लिस्ट में अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी शामिल थी लेकिन निमंत्रण मिलने के बाद भी वो शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो पाई। वो इसका हिस्सा बनने से चूक गई, इस बात की जानकारी खुदा काजल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी।

काजल ने इंस्टाग्राम पर इनविटेशन कार्ड की फोटो शेयर की। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को टैग करते हुए लिखा कि, शपथ ग्रहण समारोह में मुझे आमंत्रित करने के लिए मैं आपका तहे दिल से शुक्रिया करती हूं। मैं इस आमंत्रण पत्र को पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं भी इन पलों का साक्षी बन कर बेहद खुशी महसूस करती चूंकि मेरा इनविटेशन काफी देरी से आया, इसलिए इस बार मैं दिल्ली समय पर नहीं आ पाऊंगी, इसके लिए मैं बहुत बुरा महसूस कर रही हूं।

अगर हम काजल अग्रवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ​तेलुगू फिल्म सीता में नजर आने वाली हैं। जिसमे उनके साथ अभिनेता श्रीनिवास के साथ काम करती हुई दिखाई देने वाली हैं। काजल इस फिल्म में एक सफल बिजनेसवुमेन का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा वो कमल हासन के साथ इंडियन 2 में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here