एबी डीविलियर्स ने बताया कि आखिर क्यों भारत ही जीतेगा इस बार के एशिया कप का खिताब

एशिया कप में टीम इंडिया इस बार विराट के बिन जंग लड़ने के लिए यूएई पहुंच गई है । बता दें की 15 सितंबर से एशिया का कप का आगाज होने जा रहा है और टूर्नामेंट में भारत अपना पहला मुकाबला हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेलेगा ।इसके बाद भारत का मुकाबला 19 सितंबर को पाकिस्तान के साथ भी होगा ।

0
119

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। एशिया कप में टीम इंडिया इस बार विराट के बिन जंग लड़ने के लिए यूएई पहुंच गई है । बता दें की 15 सितंबर से एशिया का कप का आगाज होने जा रहा है और टूर्नामेंट में भारत अपना पहला मुकाबला हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेलेगा ।इसके बाद भारत का मुकाबला 19 सितंबर को पाकिस्तान के साथ भी होगा ।

वैसे विराट के बिना टीम इंडिया को हराना पाकिस्तान के दिग्गज बहुत ही आसान मान रहे हैं । लेकिन अब एबी डीविलियर्स ने प्रमुख रुपए से दावा कर दिया है कि विराट के बिना भी भारत जीत की प्रबल दावेदार है । बता दें की इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा विारट कोहली नहीं भी खेलते हैं,

तो भी टीम इंडिया इस एशिया कप को जीत सकती है । उन्होंने कहा कि इस टीम में विराट के अलावा भी रोहित शर्मा, शिखर धवन , लोकेश राहुल, एमएस धोनी, अंबाती रायडू जैसे बल्लेबाज मौजूद है । एबी यही नहीं रुके उन्होंने कहा – इस मैच को लेकर भारत – पाकिस्तान के फैंस में काफी उत्साह बना रहता है ।

इसके अलावा भारत का बल्लेबाजी क्रम सभी टीम की तुलना में काफी मजबूत है जो उन्हें खिताब जिताने का प्रबल दावेदार बनाती है । एबी नहीं साफ तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि रोहित की कप्तानी में भी भारत खिताब जीत सकता है ।

गौरतलब है कि  श्रीलंका संपन्न  हुई निदाहास ट्रॉफी को भी भारत रोहित की  कप्तानी में ही जीता था यानि इस हिसाब से रोहित  भारत को खिताब जितवा सकते हैं ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here