60 करोड़ फीस की डिमांड, 400 करोड़ी फिल्म से Out हो गए सुपरस्टार, बड़ा झटका

0
48

इन दिनों बॉलीवुड की बड़ी फिल्में बनाने का ट्रेंड चल रहा है हर कोई बिग बजट की फिल्मों की तरफ भाग रहा है। जिसके चलते बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी अपनी एक फिल्म लेकर आ रह हैं। बड़े बजट और भव्य सेट में आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान है। जिसका काम शुरू होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ था। आपको बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए आमिर खान मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे। जी हां आपको शायद हमारी बात पर यकीन न हो लेकिन ये सही है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए सबसे पहले अभिनेता ऋतिक रोशन को अप्रोच किया जा रहा था। फिल्म में उन्होंने काम नहीं किया इसका बहुत बड़ा कारण है। ऋतिक रोशन ने इस फिल्म के लिए पूरे 60 करोड़ की ​डिमांड कर बैठे थे। हालांकि जैसे ही मेकर्स ने ऋतिक की ये डिमांड सुनी तो उन्होंने हाथ खड़े कर दिए जिसके बाद ये फिल्म आमिर खान के हाथ लग गई और ऋतिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

अगर हम फिल्म की बात करें तो इसके एक सीन में 25 पाकिस्तानी एक्टर्स को लिया गया है ​जिसकी शूटिंग माल्टा में हुई है। ये वहीं जगह है जहां पर हॉलीवुड की लॉड्स ऑफ रिंग शूट हुई थी। फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ बताजा जा रहा है वहीं मेकर्स ने ये उम्मीद लगाई है ये फिल्म बॉक्स आॅफिस पर रिलीज होने के बाद से 400 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इसी साल नंबर को रिलीज होगी। तो ऐसे में फिल्म को काफी फायदा मिलने वाला है। इतना ही नहीं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक साथ भारत और चीन में रिलीज होगी। आपको बता दें कि चीन इस वक्त भारतीय फिल्मों के लिए उद्दयोग बन गया है।

फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है। माल्टा में फिल्म का काफी बड़ा सेट तैयार किया गया है। जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ा सेट है। यहां पर दो बड़े जहाज को भी बनाया गया है जिसके लिए विदेश से स्पेशल टीम बुलाई गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here