आखिर क्यों फैन ने जडेजा से कहा- ‘ मोदी जी से जुगाड़ लगा के WC में सिलेक्शन ले लिया’

0
88

जयपुर (स्पोर्टस डेस्क) भारत में लोकसभा चुनाव जारी है जहां नेता सुर्खियां में छाए हुए हैं इसी बीच भारत की विश्व कप टीम की घोषणा के बाद क्रिकेटर भी सुर्खियों में आ गए हैं। सोमवार को ही भारत की विश्व कप टीम का एनाउसमेंट हुआ है जिसमें रविंद्र जडेजा के नाम ने हार किसी को चौंका दिया है।

यही नहीं टीम सिलेक्शन के बाद रविंद्र जडेजा ने एक ट्वीट किया जिससे भारतीय राजनीति में हलचल मच गई है। दरअसल रविंद्र जडेजा का परिवार गुजरात में पहले ही राजनीति में हैं उनकी पत्नी भी राजनीति में हैं। माना जा रहा हैकि जडेजा अपना टीम इंडिया में सिलेक्शन का इंतजार कर रहे थे।टीम में चयन होने के कुछ घंटों के बाद जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन करने वाला ट्वीट जारी कर दिया। बता दें की जडेजा की पत्नी रिवाब जडेजा पिछले दिनों ही बीजेपी में शामिल हुई थीं। यही नहीं जडेजा के ट्वीट पर फैंस ने भी चुटकी ली है ।खासकर सिलेक्शन के बाद ट्वीट करने को लेकर एक फैन ने तो कह दिया कि मोदी ने टीम में सिलेक्शन करवाया है।तो थैंक यू ट्वीट तो बनता है।

बता दें की जडेजा इस कदम की सोशल मीडिया पर आलोचना भी हो रही है। 23 अप्रैल को ही गुजरात को सभी 2 6लोकसभा सीटों पर मतदान होना है ।रविंद्र जडेजा के इस ट्वीट ने इसलिए खलबली मचाने का काम कियाहै।हालांकि रविंद्र जडेजा को बेहतर क्रिकेट प्रतिभा का धनी माना जाता है और फैंस कुछ भी कहे वह भारतीय टीम में खेलने के पूरी तरह योग्य हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here