सनी लियोन के साथ काम करने के लिए बॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने दी थी अपनी मेडिकल रिपोर्ट

0
60

बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपनी तस्वीरों के लिए तो अपनी फिल्मों के लिए। हाल ही में सनी लियोन की बायोपिक फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सनी ने खुद ही अपना किरदार निभाते हुए दिखाई दी हैं। हालांकि उनकी फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ था हालांकि अब वो विवाद शांत हो गया है। इससे इतर हम आपको आज अभिनेत्री सनी लियोन से जुड़ी एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जो आपने अब तक नहीं सुनी होगी। तो आइए जानते हैं उस खबर के बारें में—

आप ये तो जानते हैं कि सनी लियोन जिस फिल्म में होती है उसमें उनका बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है। सनी अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। सनी लियोन ने अपने साथी अभिनेताओं से एचआईवी टेस्ट करवाने के लिए कहा था, वह चाहती थीं कि, उनका साथी पूरी तरह स्वस्थ हो।

रणदीप हुड्डा
आपको बता दें कि सनी लियोन और रणदीप हुड्डा की फिल्म जिस्म-2 तो शायद आप सभी ने देखी होगी। इस फिल्म में सनी लियोन के साथ रणदीप हुड्डा के कई सारे लव मेकिंग सीन्स दिखाए गई थे। यही कारण था कि रणदीप हुड्डा को एचआईवी टेस्ट करवाना पड़ा था। रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने कई बॉलीवुड की बेहतरीन​ फिल्में दी हैं।

अरुणोदय सिंह
सनी लियोन के साथ फिल्म जिस्म-2 में नेगेटिव किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुणोदय सिंह को भी एचआईवी टेस्ट करवाना पड़ा था। अरुणोदय सिंह को बॉलीवुड की कई फिल्मों में आप देख चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here