सेपरेशन होने से पहले आखिर क्यों रामपाल मेहर को जाना पड़ा लंदन

0
66

बॉलीवुड मे जिस तरह प्यार का सिलसिला कायम है उसी तरह कपल्स के बिछड़ने का भी दौर चल पड़ा है हाल ही में कुछ समय पहले आई खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के हिरो अर्जुन रामपाल और पत्नी मेहर के अलग होने की खबरें सामने आई थी खबर थी की दोनों अपनी 20 साल की शादी के बाद तलाक लेने वाले है।

इस फैसले के अनुसार दोनों ने कोर्ट में अपील कर दी है जिसके मुताबिक दोनों को 6 महीने का समय दिया गया है इसके बाद दोनों कानुनी तौर से सेपरेट हो जाएंगे उससे पहले बता दें क्योंकि दोनों एक पति पत्नी होने के साथ एक माता पिता भी है जिसके मुताबिक दोनों की ये ड्यूटी बनती है कि वो अपने बच्चों का ध्यान रखे।

दोनों को दो बेटियां है तलाक लेने से पहले अर्जुन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ लंदन में छुट्टियां मनाने गए है।बताया जा रहा है कि ये सब सिर्फ दोनों अपने बच्चों के लिए कर रहे है अगर दोनों के बीच चल रहे विवाद इस ट्रिप के दौरान खत्म होते है तो शायद तलाक लेने का फैसला बदल जाए खैर देखते है।

ये खबर खुद अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है जिसमें वो अपनी दोनो बेटिंयों के साथ लंदन घूम रहे है तस्वीरों में अर्जुन ने ना सिर्फ अपनी  बेटियों को स्पेस दिया बल्कि पत्नी भी उसमें शामिल है जिसे देखकर लगता है कि भले ही दोनोंके बीच मनममुटाव हो लेकिन अपनी जिम्मेदारियों से दोनों कभी पीछे नहीं छूटने वाले।

बता दें दोनों की शादी 1998 में हुई थी 20साल में पिछले चार साल से दोनों के रिश्ते में किसी बात को लेकर काफी झगडे हुए है और अब नौबत तलाक की आ गई है इससे पहले दोनों के अलग होने का कारण अर्जुन की ऋतिक की पत्नी सुजैन से बढ़ती नजजदीकियों को बताया जा रहा था।लेकिन बताया जा रहा है कि सुजैन के अलावा दोनों के अलग होने का कारण कुछ और है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here