आखिर क्यों ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने कहा कि, मेरे बाप का रास्ता नही है भाई, जानिए

0
51

जयपुर। देश की पॉपुलर कार निर्माता कंपनी महिंद्रा महिंद्रा के सीईओ आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वालों में से एक है। आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर हैंडल से अपने फॉलोवर्स से बात भी करते रहते है। आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा ने हाल ही में अपनी नई टीयूवी300 प्लस एसयूवी कार के साथ अपनी एक फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा ने अपनी नई टीयूवी300 प्लस की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि उनकी नई टीयूवी300 प्लस अब आ गई है, इसके लिए उनकी टीम ने काफी इंतजार कराया है। इसके साथ ही उन्होने लिखा कि,  अब उन्हें अपनी TUV 300 ग्रीन मॉन्सिटर छोड़नी होगी, लेकिन अब उनके पास यह खूबसूरत कार है जिसे उन्होंने Grey Ghost नाम दिया है।

इसके बाद तो मानों ट्विटर पर रिप्लाई का बाढ़ सा आ गया। एक यूजर ने कहा कि, मुले लगा कि आप मर्सिडीज, ऑडी और बेंटली जैसी शानदार लग्जरी कारों का इस्तेमाल करते होगें। विश्वास नही होता कि आप सच में टीयूवी यूज करते है। जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने रिप्लाई करते हुए कहा कि वो महिंद्रा की कारों को छोड़कर किसी दूसरी कार का इस्तेमाल नही करते है।

इसके अलावा एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा कि कि नई टीयूवी 300 प्लस के पीछे खड़ी कार को वो इस्तेमाल करते है या फिर कोई और..? इसपर आनंद महिंद्रा बेहद मजाकिया अंदाज में कहा कि मेरे बाप का रास्ता नही है भाई…। आपको बता दें कि महिंद्रा की नई टीयूवी300 प्लस एक सेवेन सीटर एसयूवी कार है जिसे आनंद महिंद्रा के लिए खास तौर पर मोडिफाई किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here