क्यों कतराती हैं लड़कियां सेक्स के समय …

0
325

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं की सेक्स एक ऐसी प्रतिक्रिया है। जिसे महिलाएं और पुरुष दोनों ही समान रुप से एन्जॉय करते हैं। वैसे तो लड़कियां सेक्स के मामले में काफी शर्माती हैं और खुलकर अपनी इच्छाओं को कभी ज़ाहिर नहीं करती। लड़कियां अक्सर पहली बार प्रेम सम्बन्ध बनाते समय कतराती हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि आखिर ऐसे क्या कारण हैं जिनके कारण अक्सर लड़कियां प्रेम संबंधों के लिए कतराती हैं।

बता दें कि सेक्स करते समय उन महिलाओं को थोड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है जो अपनी इच्छाएं खुलकर ज़ाहिर नहीं कर पाती. पहली बार सेक्स करने के दौरान उन्हें यह काफी कठिन लग सकता है।

बता दें कि अकेसर अपनी शर्मिंदगी के कारण ऐसी महिलाएं सेक्स को भरपूर तरीके से एन्जॉय नहीं कर पाती. जो महिलाएं सेक्स के बारे में अनजान रहती हैं, जो सुनती हैं कि सेक्स के दौरान बहुत ज्यादा दर्द होता है और ब्लडिंग भी बहुत होती है, वह अक्सर घबराई हुई होती हैं। सेक्स को यदि गलत तरीके से किया जाए तो वह वाकई दर्दनाक हो सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिलाओं के मन में सेक्स से सम्बंधित डर पहले से मौजूद होता है। जब सेक्स का सही समय आता है, तब महिला को वो सब याद आने लगता है, जैसे योनि में तेज़ दर्द होना और ब्लडिंग। इसी कारण लड़कियां अक्सर पहली बार सेक्स करने के दौरान डरी और सहमी हुई होती हैं। कई लड़कियां उन्ही बातों को याद करके रोने लगती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here