इस हालत में आ गयी सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह,कर रही हैं ठेले पर खरीदारी

0
193

अमृता सिंह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थी और अब ये उपाधि इनकी बेटी सारा अली को मिल चुकी हैं।  हाल ही में दोनों माँ बेटी की एक फोटो सोशल मीडिया  पर वायरल हुई हैं जिसमें ये दोनों अभिनेत्रियां एक ठेले पर खरीदारी करती नज़र आ रही हैं।

जी हां खबर सुनकर  कोई भी हैरान हो सकता हैं पर उससे पहले आपको पूरी बात जान लेनी चाहिए।  दरअसल सारा अली इन दिनों हैदराबाद में अपनी फिल्म सिम्बा की शूटिंग कर रही हैं और हैदराबाद अपने चूड़ी बाज़ार के लिए पूरी दुनिया में काफी मशहूर हैं।
ऐसे में सारा ये मौका नहीं छोड़ना चाहती थी ऐसे में ये और इनकी माँ पूर्व अभिनेत्री अमृता सिंह दोनों हैदराबाद के चूड़ी बाज़ार में निकल पड़े।  किसी शख्स ने इनकी शॉपिंग करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।
इस फोटो में सारा और अमृता दोनों ही काफी साधारण लिबाज़ में आम लोगो की तरह ही खरीदारी करते हुए देखे जा सकते हैं।  सोशल मीडिया पर इस फोटो को और इन दोनों के लुक के काफी पसंद किया जा रहा हैं।  बता दे सिम्बा फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में हो रही हैं।
अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी,प्रोड्यूसर करण जौहर और लीड एक्टर्स रणवीर और सारा का एक वीडियो सामने आया था जिसमे करण फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में बताते हैं।  जानकारी हो फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस की भूमिका में नज़र आ रहे हैं।
ये फिल्म साउथ की मशहूर फिल्म टेम्पर का ऑफिशियल रीमेक हैं जिसमे जूनियर एनटीआर नज़र आये थे।वही सारा की इस साल दो फिल्मे रिलीज़ होगी पहली सुशांत सिंह राजपूत के साथ नवंबर में “केदारनाथ” और दूसरी रणवीर सिंह स्टारर “सिम्बा” जो कि दिसंबर में रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here