आखिर क्यों अनिल कपूर से परेशान हो रही ऐश्वर्या फिल्म का नया पोस्टर रिलीज

0
35

फिल्म फन्ने खाँ की चर्चा बॉलीवुड में जोरों शोरों से हो रही है कुछ समय पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें अनिल कपूर को हाथ में टिफिन लेते हुए दिखाया गया था।फिल्म की कुछ कहानी वही से पता चलती है अब लीजिए ऐसे में फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज हो चुका है।

इस पोस्टर में फिल्म के कलाकार ऐश्वर्या राय बच्चन,और राजकुमार राव अनिल कपूर से परेशान नजर आ रहे है।फिल्म के इस पोस्टर में ऐश्वर्या के साथ दोनों के एक्सपरेशन दिखाए गए है।जिसमें जहां एक तरफ ऐश्वर्या अनिल कपूर से तंग नजर आ रही है वही राजकुमार किसी चीज से तंग आकर कपड़े से अपना मुंह छिपा रहे है।

फिल्म के बारें में यदि बात करें तो ये फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है। फिल्म को प्रोड्यूस राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी एक पिता से संबंधित है जो कि अपनी बेटी को कंप्टीशन में जीत हासिल कराने के लिए मशहुर गायकों का अपहरण करता है।

इसी तरह फिल्म की पूरी कहानी एक पिता के ईर्द गिर्द घूमती रहती है।यह फिल्म  एक डच फिल्म का रीमेक है और वो डच फिल्म एव्रीबडीज फेमस’ है जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।इसके साथ ही बता दें फिल्म के डाइरेक्शन की जिम्मेदारी अतुल मांजरेकर को सौपीं गई है।

फिल्म के इस पोस्टर के साथ इसके ट्रेलर आने की जानकारी भी दे दी गई है जिसके मुताबिक अब फिल्म का ट्रेलर कल ही 6 जुलाई को रिलीज किया जाएगा व फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here