WWE के दो बड़े दिग्गज में से एक जल्द बनेगा विलन

0
127

आपको कैसा महसूस होगा की आपका हिरो आपको कभी एक विलेन के रूप में दिखे, तो आपकी ऑखे यकिन नहीं करेगी ना। लेकिन ऐसा बहुत ही जल्द आपको WWE की रिंग में देखने को मिलेगा। जिस पर आपको कभी यकिन नहीं होगा। लेकिन ऐसा जल्द होने वाला है। इस समय रॉ रोस्टर में इस समय रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनों मेन इवेंट लेवल के सुपरस्टार हैं और दोनो ही फैस को तोर पर काम कर रहे है।

इसी को ध्यान में रखते हुए WWE ऐसा फैसला लेने वाली है की एक को हील यानी विलेन बना दिया जाएगा। ऐसा मुमकीन भी है क्योंकि दोनो इस समय दोनो ही सुपरस्टार फैस है और दोनो ही समरस्लैम में चैंपियनशिप मैच के लिए फिउड में है।

वैसे आपको बता इन दोनो के बीच जबरदस्त फ्यूड पिछले साल हुई थी।

इस समरस्लैम में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के लिए केविन ओवंस से होगा। खबर तो ऐसी भी आई है की ब्रॉन स्ट्रोमैन बड़ी ही आसानी से इस मैच को जीत लेंगे।

अगर सूत्रो की माने तो समरस्लैम के बाद रॉ लाइव इवेंट में रोमन रेंस और स्ट्रोमैन का मुकाबला फिर हो सकता है और कंपनी इस इवेंट के बाद ल्द ही एक सुपरस्टार्स हील टर्न लेगा। इस समय ब्रॉक लैसनर सबसे बडे़ हील है, लेकिन समरस्लैम के बाद लैसनर कंपनी को छोड़ देंगे। रॉ को जल्द ही उनकी जगह एक बड़ा सुपरस्टार हील के तौर पर चाहिए। रोमन रेंस और स्ट्रोमैन दोनों में से एक बनेगा।

लेकिन ये पूरा निर्भर करता है समरस्लैम के नतिजे पर दोनो में से कौन जीतेगा। इसमे WWE यूनिवर्स भी रोमन रेंस को हील के तौर पर देखना चाहता है। क्योंकि उन्हें अपने करेक्टर में बदलाव जल्द लाना होगा। फैंस इमय ज्यादा बू रोमन रेंस को कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here