आखिर किसने कहा, स्टीव स्मिथ और वॉर्नर को आईपीएल नहीं खेलना चाहिए

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 पर संकट के बादल है क्योंकि महामारी के चलते लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। पर इन सब के बीच भी कई खिलाड़ी आईपीएल का इंतेजार कर रहे हैं जिसमें कंगारू खिलाड़ी वॉर्नर और स्मिथ के नाम भी शामिल है।

केन विलियमसन का खुलासा, यह दिग्गज खिलाड़ी टेस्ट को वनडे क्रिकेट समझता था
वैसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को आईपीएल ना खेलने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि इन खिलाड़ियों को आईपीएल की जगह ऑस्ट्रेलिया का घरेलू क्रिकेट नहीं खेलन चाहिए। इयान चैपल तर्क है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड इन खिलाड़ियों को काफी पैसा देता है और उन्हें आईपीएल नहीं खेलना चाहिए।

शोएब अख्तर ने सफल कप्तान बनने के लिए बाबर आजम को दी ये बड़ी नसीहत  गौरतलब है कि आईपीएल के हर सीजन में कई कंगारू खिलाड़ी भाग लेते हैं । आईपीएल 2020 के लिए वॉर्नर और स्मिथ के अलावा पैट कमिंस और ग्लैन मैक्सेल का नाम शामिल हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को भी लीग से मोटी रकम मिलने वाली है।

आखिर किस बात के लिए एमएसके प्रसाद से भिड़ गए गौतम गंभीर गौरतलब है कि क्रिकेट पर लंबा ब्रेक होने के बाद अब हर क्रिकेट बोर्ड अपने घरेलू क्रिकेट के जरिए मैदान पर वापसी करने वाला है ऐसे में क्या खिलाड़ी को घरेलू क्रिकेट में ज्यादा हिस्सा नहीं होना चाहिए।वैसे भी अगर ऑस्ट्रेलिया में टी 2 0विश्व कप का आयोजन होता है तो उसके लिए भी खिलाड़ियों को तैयार रहना होगा, हालांकि टूर्नामेंट के स्थगित होने की संभावना है। वैसे देखने वाली बात रहती है कि इयान चैपल की बात का अनुशरण ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी करते हैं या नहीं। फिर इसके बाद आईपीएल का हिस्सा बनते है या नहीं। महामारी से मौजूदा क्रिकेट कैलेंडर बिगड़ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here