Shruti Modi: सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी की बढ़ी मुश्किलें

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद उनकी पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का नाम भी सामने आ रहा है। उनका नाम सुशांत की मौत से लेकर ड्रग्स के साथ भी जोड़ा जा रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं श्रुति मोदी का नाम सीबीआई द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में भी शमिल है। जिसमे श्रुति सहित छह और लोगों का नाम शामिल है। इसकी वजह से वो पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। तो आज हम आपको अपने इस लेख में श्रुति मोदी की पर्सनल डिटेल के बारे में बताने जा रहे है।

जन्म
श्रुति मोदी का जन्म मुंबई महाराष्ट्र में 29 जनवरी 1993 को हुआ था। वो एक मिडिल क्लास गुजराती फैमिली से बिलॉन्ग करती है। वो एक हिंदू है और नागरिकात भारतीय है।

पढ़ाई
श्रुति मोदी की शुरूआती पढ़ाई मुंबई के एक प्राइवेट स्कूल से हुई है। अपनी शुरूआती पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने ग्रेजुएशन SNDT वुमन यूनिवर्सिटी से पूरी की।

करियर
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रुति मोदी बचपन से ही बॉलीवुड की दुनिया में जाना चाहती थी। उनका सपना था कि वो बॉलीवुड के कलाकारों के साथ काम करें। अब जब उनको अभिनय में मौका नहीं मिला तो उन्होंने ये तय किया कि वो बॉलीवुड सेलेब्स की मैनेजर बन जाती है। तो आज श्रुति मोदी को बॉलीवुड सेलेब्स की मैनेजर के तौर पर जाना जाता है। अब तक श्रुति मोदी कई सेलेब्स की मैनेजर रह चुकी हैं जिसमे सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकारों का नाम शामिल है।

शादी
श्रुति मोदी ने अब तक शादी नहीं की है और ना वो किसी को डेट कर रही है।

विवाद
श्रुति मोदी का नाम पिछले कई दिनों से विवादों में चल रहा है। उनके खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज करवाई है जिसमे उनके अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स के नाम है। सीबीआई ने ये एफआईआर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बार जांच के समय दर्ज करवाई थी। इसके बाद से श्रुति मोदी का नाम चर्चा में आया है। उनसे कई बार सीबीआई ने पूछताछ भी की है। श्रुति मोदी ने इस दौरान सुशांत को लेकर कई ऐसे खुलासे किए हैं। जिसमे उनकी आर्थिक स्थिति जैसे खुलासे शामिल है।Simone Khambatta: कौन है सिमोन खंबाटा जिसका सुशांत ​मामले में ड्रग्स से जुड़ा नाम, जानिए पूरी डिटेल
Gangubai Kathiawadi: मार्च से ठप थी आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग, मेकर्स कर रहे ऐसी तैयारी

Akshay Kumar: तो क्या अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी में मेकर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here