कोमोलिका के रोल में कौन है फिट? हिना खान या आमना शरीफ

0
87

टीवी क्वीन एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 जब से शुरू हुआ है तभी से लगातार चर्चा में बना हुआ है। इस शो की टीआरपी रेटिंग्स लगातार टॉप पर है। शो में आए दिलचस्प मोड़ की वजह से लोग इससे लगातार बने हुए है। वहीं इस शो की जान हैं कोमोलिका, इस किरदार को सबसे पहले अभिनेत्री हिना खान निभा रही थी। हालांकि अब हिना खान के बाद इस किरदार को आमना शरीफ निभा रही है। अब ये देखना है कि किसका जादू फैंस के सिर चढ़कर ज्यादा बोल रहा है।

हिना खान
हिना खान वैसे तो टीवी की लाडली बहू में आती है लेकिन बिग बॉस में नेगेटिव इमेज बनाई। जिसके बाद से लोगों के बीच उनकी एक अलग छवि बन गई। बिग बॉस में आने के बाद हिना ने कसौटी जिंदगी में कोमोलिका का किरदार निभाय, लोगों को उम्मीद थी कि वो इस शो में जम जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। हिना का जलवा इस शो में नही नजर आया और अंत में अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से उन्होंने इस शो के छोड़ दिया।

आमना शरीफ
हिना खान के बाद कोमोलिका के किरदार के लिए अभिनेत्री आमना शरीफ को लाया गया। कुछ दिनों पहले ही आमना शरीफ की शो में एंट्री हुई हैं। आमना लंबे अरसे बाद किसी टीवी शो में नजर आई है। वैसे आमना को अब तक लोगों ने हमेशा मासूमियत भरे किरदार में ही देखा है। वहीं अब उनको पहली बार नकारात्मक किरदार में देखना उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प हैं। हालांकि आमना की एंट्री के बार भी कसौटी जिंदगी की 2 की टीआरपी में कोई खास फायदा नहीं पहुंचा है।

हिना और आमना दोनों एक जैसे गेटअप में नजर आईं, फैंस को आमना का लुक हिना से ज्यादा पसंद आ रहा है। आमना का जब कोमोलिका के गेटअप में फर्स्ट लुक सामने आया था तो वो काफी वायरल हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here